बंगाल चुनाव: सबसे बड़ा हिन्दू दिखने की लगी होड़, जानिए कौन सबसे आगे

बंगाल चुनाव
bengal chunaav

नई दिल्ली: बंगाल चुनाव: विधानसभा चुनावों में पश्चिम बंगाल के लिए आज का दिन बेहद अहम है। आज नामांकन से पहले मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने नंदीग्राम के शिव मंदिर में पूजा की। आपको बता दें वहीं दूसरी ओर रोड शो से पहले बीजेपी उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी ने हनुमान मंदिर जाकर मत्था टेका। ममता दोपहर 3.30 बजे एसडीओ के दफ्तर में नामांकन भरेंगी। इसके बाद वह नंदीग्राम वापस आएंगी और कल कोलकाता लौट जाएंगी।

बंगाल चुनाव
bengal chunaav

ममता बनर्जी के परिवार पर CBI का शिकंजा, अभिषेक की पत्नी से डेढ़ घंटे की पुछताछ

बंगाल चुनाव: बंगाल की संस्कृति का अपमान

बंगाल चुनाव: आज रोड शो कर रहे शुभेंदु अधिकारी से सवाल किया कि ममता बनर्जी ने आज भगवान शिव की पूजा की है तो उन्होंने कहा, ”ममता ने गलत मंत्रोच्चारण कर बंगाल की संस्कृति का अपमान किया है। आपको बता दे इससे पहले उन्होंने कई बार भगवान राम का अपमान किया और मां सरस्तवी का मंत्र को भी गलत बोला। बंगाल की जनता उन्हें माफ नहीं करेगी।

बंगाल चुनाव
bengal chunaav

बीजेपी ने ममता पर लगाए तुष्ठिकरण के आरोप

बता दें कि आज रोड शो करने वाले शुभेंदु अधिकारी नंदीग्राम सीट से दो दिन बाद यानि 12 मार्च को पर्चा भरेंगे। ममता बनर्जी ने पिछली बार भवानीपुर से भी चुनाव लड़ा था लेकिन इस बार वे भवानीपुर विधानसभा सीट से चुनाव नहीं लड़ रही है। भवानीपुर से शोभनदेव चटोपाध्याय को टिकट दिया गया है। ऐसा बताया जारा है कि ममता बनर्जी ने बीजेपी के तुष्ठिकरण करने जैसे आरोपों पर कहा है, ‘’मैं भी हिंदू घर की बेटी हूं।

बंगाल चुनाव: मेरे साथ हिंदू कार्ड मत खेलो। मैं चंडीपाठ करके घर से निकलती हूं। बहुत 70-30 कर रहे हो आप लोग. इंसान में 70-30 कुछ नही होता है. लोगों में विभाजन की राजनीति सही नही है।

उत्तरप्रदेश में आज से बन रहे हैं आयुष्मान कार्ड वो भी बिल्कुल मुफ्त 

Leave a comment

Your email address will not be published.