इस फिल्म में केवल 7 मिनट का रोल निभाकर बदल गयी तापसी की किस्मत, जानें

फिल्म ‘बेबी’
फिल्म ‘बेबी’

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कई अच्छी फिल्में कर इंडस्ट्री में नाम कमा लिया है. तापसी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में तापसी ने इंस्टा स्टोरी में एक नोट शेयर किया है. उसमें तापसी ने उदहारण देते हुए साल 2015 में आई फिल्म ‘बेबी’ में छोटी सी भूमिका को निभाते हुए अपने फिल्मी करियर को बदलने की बात कही है।

आपके बता दें की तापसी ने फिल्म बेबी में शबीना का किरदार निभाया था और दो साल बाद इसके सीक्वेल में भी एक प्रभावशाली भूमिका निभाई. तापसी पन्नू ने इंस्टा स्टोरी पर फिल्म ‘बेबी’ के दो पोस्टरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘डियर एक्टर फिल्म में कुछ मिनटों की एक्टिंग कोई मायने नहीं रखता. बल्कि ये फर्क पड़ता है कि आप उन कुछ मिनटों में क्या-क्या करते हैं. मायने ये रखता है. 7 मिनट ने मेरे पूरे करियर की दिशा बदल दी थी. मेरे लिए अच्छा है. सही मायने में नाम शबाना है।

तो वहीं फिल्म ‘बेबी’ में अक्षय कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई थी और तापसी के इस पोस्ट पर उन्होंने भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘बिल्कुल हमेशा आपके पास जो कुछ भी है. आप अपनी आगे की यात्रा पर गर्व करें.’

फिल्म ‘बेबी’
फिल्म ‘बेबी’

दरअसल तापसी पन्नू ने अक्षय कुमार की फिल्म बेबी में काफी छोटी सी भूमिका निभाई थी. जिसके बाद उन्होंने साल 2017 की फिल्म नाम शबाना में भी शबाना के रूप में अपनी भूमिका को दोहराया था. बता दें की फिल्म बेबी के दर्शकों ने भी काफी पसंद किया था।

Leave a comment

Your email address will not be published.