फर्रुखाबाद: कागज दिखाने को बोला तो कर दिया पुलिस पर हमला

फर्रुखाबाद
फर्रुखाबाद

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली में पुलिस वाले को मनचले से बाइक के कागज़ मांगना पड़ा महंगा, चेकिग के दौरान बिना नंबर की बाइक रोककर पुलिस ने कागजात दिखाने को कहा। इस पर बाइक सवार युवक कागजात लाने की बात कहकर गया और करीब डेढ़ दर्जन साथियों के साथ लौट कर पुलिस टीम पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। इसमें चौकी प्रभारी और तीन सिपाही लहूलुहान हो गए। जब तक कोतवाली से फोर्स पहुंचा, तब तक हमलावर फरार हो गए। घायल दो सिपाहियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस हमलावरों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

फर्रुखाबाद: बोला कि कागज लेकर आ रहा हूं

मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के नीब करोरी मंदिर में शुक्रवार को श्रद्धालुओं की भीड़ थी। नीबकरोरी चौकी प्रभारी मोहित मिश्रा, सिपाही दीपक चौधरी, दिव्यांशु और रविंद्र यादव के साथ चौकी से करीब दो सौ मीटर दूरी पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस बीच पुलिस ने एक काले रंग की बाइक रोकी और सवार युवक से कागजात मांगे। युवक बोला कि वह कागज लेकर आ रहा है। कुछ देर बाद वह 15-20 साथियों के साथ पहुंचा, जो लाठी-डंडों से लैस थे। पहुंचते ही उन सभी ने पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया।

पुलिसकर्मी सड़क पर गिर गए

पुलिसकर्मी जान बचाकर इधर-उधर भागे, मगर हमलावरों ने उन्हें पीटना बंद नहीं किया। घायल होकर पुलिस कर्मी सड़क पर गिर गए। घटना के बाद हमलावर बाइक छोड़कर मेरापुर की ओर भाग गए। कोतवाली से फोर्स पहुंचा और घायल दारोगा, तीनों सिपाहियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। क्षेत्राधिकारी मोहम्मदाबाद सोहराब आलम ने बताया कि घायल दारोगा व सिपाही आरोपित को नहीं जानते हैं। सामने आने पर पहचान लेंगे। एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि हमलावरों की पहचान कर ली गई है। जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Corona Economy Impact On India | corona impact on education | corona news today’s update

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *