फतेहगढ़ : सर पर था नशे का भूत सवार, चक्की के पाट से कुचला पत्नी का सिर

चक्की के पाट से कुचला सर

नई दिल्ली: पत्नी का कसूर सिर्फ इतना वह पति को नशा करने के लिए मना करती थी। जिसके बाद पति ने नशे में पत्नी के सिर पर वार कर हत्या कर दी। मामला फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ का है। जहां दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। मामले की जांच पुलिस कर रही है।

तांत्रिक के चक्कर में पड़ोस के मासूम बेटे की चढ़ा दी बलि, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फतेहगढ़: चक्की से मार कर दी हत्या

पुलिस का कहना है कि रविवार रात जितेंद्र नशे की हालत में घर पर आया। जिसके बाद उसका विवाद अपनी पत्नी आकांक्षा से हो गया। विवाद होने पर पति ने पत्नी पर चक्की के पाट से वार कर उसकी हत्या कर दी। जैसे ही घटना की जानकारी जितेंद्र की वृद्ध माता को हुई। उन्होंने मामले की सूचना पड़ोस में रहने वाले अन्य परिजनों को दी।

फतेहगढ़
नशे में भिड़ा पत्नी से चक्की से मार कर दी हत्या

परिजनों का रो रोकर बुराहाल

जिसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस ने हत्यारोपी जितेंद्र को गिरफ्तार कर कत्ल में इस्तेमाल किए गए चक्की के पाट को भी बरामद कर लिया है। वहीं, मृतका के दो मासूम बच्चों सहित परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

 पुलिस गिरफ्तार कर कर रही है आगे की कारवाई

इस मामले पुलिस अधीक्षक अशोक मीणा ने बताया कि फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के बनखड़िया इलाके में जितेंद्र ने अपनी पत्नी आकांक्षा की चक्की के पाट से हमला कर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, परिजनों की तहरीर पर जितेंद्र के खिलाफ मामला दर्जन कर अभियुक्त की गिरफ्तारी कर ली है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Rajasthan News Live || Night Curfew in Eight Cities Of Rajasthan || Rajasthan Night Curfew ||

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *