प्रियंका चोपड़ा और निक के बीच ये कौन आ गया, जिसे अभिनेत्री ने बताया कवाब में हड्डी

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्लीः प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ साल 2018 में शादी की थी. वहीं शादी के दो साल बाद भी प्रियंका काफी खुश हैं, और दोनों एक बेहतरीन बॉन्डिंग शेयर करते हैं. लेकिन हर शादीशुदा जोड़े की तरह इस कपल के बीच में भी कोई है जो कबाब में हड्डी बना है और वो कौन है इस बारे में खुद प्रियंका ने खुलासा किया है।

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा

बता दें की प्रियंका चोपड़ा जब शादी के बाद द कपिल शर्मा शो में पहुंचीं तो उन्होंने बताया था कि उनके और निक के बीच भी एक कबाब में हड्डी है. और वो है उनका Pet. दरअसल, प्रियंका ने बताया था कि उनका Pet अक्सर उनके बीच में आकर सो जाता है. अगर वो उसे हटा भी देती हैं तब भी उनके बीच में दोबारा आकर सो जाता है. वाकई अभिनेत्री का कहना है की वो अब उन दोनों के बीच में कबाब में हड्डी बना हुआ है।

Women’s Day : महिला सांसदों ने उठाई आवाज़, मिलना चाहिए 50 फीसदी आरक्षण

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा

बचपन का नाम मिट्ठू-

वहीं कपिल के चैट शो में प्रियंका चोपड़ा ने उनकी लाइफ से जुड़े राज खोले थे. उन्होंने बताया था कि बचपन में उनका नाम मिट्ठू था जो उन्हें उनकी बुआ ने दिया था. इसके पीछे कारण ये था कि जब भी प्रियंका के घर कोई आता था तो एक्ट्रेस उनकी आवाज की हूबहू नकल करती थीं और इसीलिए घर में उन्हें मिट्ठू बुलाया जाने लगा था।

Women’s Day: थप्पड़ से लेकर राजी तक ऐसी फिल्में जो दर्शाती हैं महिलाओं का संघर्ष

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा

वहीं प्रियंका के साथ फरहान अख्तर भी इस शो में पहुंचे थे और तब फरहान को लेकर भी सेट पर ढेरों बाते हुई थीं. फरहान ने बताया था कि उन्हें क्रोकरोच से कितनी नफरत है और अगर वो उन्हें छू जाए वो सीधा नहाने चले जाते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.