BJP की बैठक को संबोधित करेंगे PM मोदी, चुनावी राज्यों को जीतने का देंगे मंत्र

पीएम मोदी करेंगे चुनावी राज्यों का दौरा
पीएम मोदी करेंगे चुनावी राज्यों का दौरा

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी को आज चुनावी राज्यों में जीत का मंत्र दे सकते हैं। नई दिल्ली में आज पीएम मोदी बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करेंगे। जैसा कि हम सब जानते हैं कि देश में कुछ ही महीनों में बंगाल, असम, पुदुचेरी, तमिलनाडु और केरल जैसे राज्यों में चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे में पीएम मोदी द्वारा बीजेपी की राष्ट्रीय स्तर की बैठक को संबोधित करना महत्वपूर्ण हो जाता है।

पीएम मोदी करेंगे चुनावी राज्यों का दौरा
पीएम मोदी करेंगे चुनावी राज्यों का दौरा

कानपुर में डबल मर्डर केस से हंगामा || Kanpur Double Murder Case

बीजेपी इन चुनावी राज्यों में काफी समय पहले से अपना जनाधार बढ़ाने की कोशिशों में लगी है। सूत्रों की मानें तो इस बैठक में बीजेपी चुनावी राज्यों को जीतने की रणनीति तय कर सकती है। बीजेपी के प्रवक्ता अनिल बलूनी ने बताया कि ये बैठक सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक होगी। इस बैठक का आयोजन दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में किया गया है। इस दौरान कृषि कानूनों को लेकर केंद्र सरकार पर हमलवार हो रहे विपक्ष के बारे में भी चर्चा हो सकती है।

पीएम मोदी करेंगे चुनावी राज्यों का दौरा-

बता दें कि चुनावी राज्यों में प्रधानमंत्री इस माह लगातार दौरे करेंगे। मोदी 22 फरवरी को चुनावी राज्यों असम और पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे, जहां वह तेल व गैस क्षेत्र के साथ रेलवे की कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक मोदी सोमवार को पहले असम के धेमाजी में आयोजित एक समारोह में तेल व गैस क्षेत्र की महत्वपूर्ण योजनाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे और उसके बाद पश्चिम बंगाल के हुगली में कई रेल परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे।

पीएम मोदी करेंगे चुनावी राज्यों का दौरा
पीएम मोदी करेंगे चुनावी राज्यों का दौरा

असम में रखेंगे इंजीनियरिंग कॉलेज की आधारशिला-

असम में प्रधानमंत्री जिन तेल व गैस परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे उनमें बोंगाईगांव स्थित इंडियन ऑयल की इंडमैक्स इकाई, डिब्रूगढ़ के मधुबन स्थित ऑयल इंडिया लिमिटेड का सहायक टैंक फार्म और तिनसुकिया के हेबेडा गांव का गैस कंप्रेसर स्टेशन शामिल है। इस अवसर पर प्रधानमंत्री धेमाजी इंजीनियरिंग कॉलेज का उद्घाटन करेंगे और सुआलकुची इंजीनियरिंग कॉलेज की अधारशिला भी रखेंगे।

आंदोलनजीवी प्रजाति के लोगो से देश को बचने की जरूरत है- प्रधानमंत्री मोदी

ट्रेन को करेंगे रवाना-

पीएमओ के मुताबिक इन परियोजनाओं से ऊर्जा सुरक्षा और समृद्धि के क्षेत्र में एक युग की शुरुआत होगी और इनसे स्थानीय युवकों के लिए रोजगार की संभावनाओं के द्वार खुलेंगे। इस अवसर पर असम के राज्यपाल जगदीश मुखी, मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल और केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान भी उपस्थित रहेंगे। पश्चिम बंगाल में प्रधानमंत्री नोआपाड़ा और दक्षिणेश्वर के बीच मेट्रो की विस्तारित सेवा का उद्घाटन करेंगे और इस खंड पर हरी झंडी दिखाकर पहली ट्रेन को रवाना करेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published.