पावरी गर्ल ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, दनानीर ने खुद बताई वजह

पावरी गर्ल
पावरी गर्ल

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पाकिस्तानी लड़की दनानीर मुबीन का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको लेकर इंटरनेट की दुनिया में कई मीम भी बनाए गए. वायरल वीडियो में पाकिस्तानी लड़की कहती है, ‘ये हमारी कार है, ये हम हैं, और ये हमारी पावरी हो रही है.’ दनानीर के वीडियो ने ऐसा तहलका मचाया कि अब चारों ओर उन्हीं की बात हो रही है।

पावरी गर्ल
पावरी गर्ल

अक्सर लोग सुर्खियों में आने के लिए अपनी अजीब हरकतों के वीडियो बनाते हैं. लेकिन दनानीर ने बताया कि उन्होंने ऐसा सोचकर कुछ नहीं किया. उनका ये वीडियो लोगों को इतना पसंद आएगा, उन्होंने सपने में भी ऐसा नहीं सोचा था. लोगों का ये प्यार देखकर वे बहुत खुश हुई. दनानीर ने कहा कि ये वीडियो उन्होंने तब बनाया जब उन्हें और उनके साथियों को जोरों की भूख लगी थी. ऐसे में खाना खाकर उनकी पार्टी हो गई और उन्होंने इसी खुशी को अपने अंदाज में जाहिर किया।

पावरी गर्ल
पावरी गर्ल

बता दें की दनानीर एक पाकिस्तानी कॉन्टेंट क्रिएटर हैं, इस वीडियो के वायरल होने के पीछे की कहानी बताते हुए उन्होंने कहा कि अक्सर वे इसी तरह से मस्ती करती है. उन्हें इस बात का तनिक भी अंदाजा भी नहीं था कि उनका आम सा वीडियो लोगों के लिए खास बन जाएगा. दनानीर का यूनिक अंदाज देखकर हर कोई उनके बोलने के तरीके की नकल कर रहा है।

पावरी गर्ल
पावरी गर्ल

दरअसल दानानीर मुबीन ने 6 फरवरी को इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया था. उनका पार्टी को ‘पावरी’ बोलने वाला अंदाज लोगों को इतना भाया कि मामला इंटरनेट पर वायरल हो गया. हर जगह इसी की चर्चा होने लगी।

Leave a comment

Your email address will not be published.