पति का ‘वीरू’ जैसा ड्रामा, पत्नी मायके से नहीं लौटी तो चढ़ गया 50 फुट उंचे पेड़ पर

पति का 'वीरू' जैसा ड्रामा, पत्नी मायके से नहीं लौटी तो चढ़ गया 50 फुट उंचे पेड़ पर

नई दिल्ली: पति-पत्नी के लड़ाई झगड़े आम बात है। और इसमें आपने कई अजीबोगरीब किस्से सुने होंगे. इन लड़ाई-झगड़ों को लेकर कई बार मामले बेहद गंभीर भी हो जाते हैं, जिस कारण ये सामने आते ही चर्चा का विषय बन जाते हैं ऐसा ही एक मामला इन दिनों राजस्थान के धौलपुर से आया है. जहाँ एक शख्स अपनी पत्नी के लिए 50 फीट ऊंचे पेड़ पर जा चढ़ा और उसने अपने दोनों पैरों को उपर ही बांध लिया. शख्स को ऐसा करता देख मोहल्ले में भीड़ जमा हुई और फिर मान-मनोव्वल का दौर भी शुरू हुआ लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

Faridabad Murder Case : पति-पत्नी को रस्सी से बांधा और फिर मार दी गोली

पति 50 फीट ऊंचे पीपल के पेड़ पर चढ़ा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मामला धौलपुर जिले के भदौरिया पाड़ा मौहल्ले का है जहां लहोरेराम नाम का युवक 50 फीट ऊंचे पीपल के पेड़ पर चढ़ गया. बताया जा रहा है कि, उसकी पत्नी दो साल से मायके में है और घर नहीं लौट रही. सबसे बड़ी बात इस मामले में कोई उसकी मदद भी नहीं कर रहा, जिससे परेशान होकर उसने ये कदम उठा लिया.

क्रेन से युवक को नीचे उतारा गया

शख्स को ऐसा करते देख लोगों की भीड़ जुट गई और उन्होंने बिना देरी किए पुलिस को सूचना दी. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शख्स को खूब समझाने की कोशिश की. इस दौरान उन्होंने जमीन पर गद्दे भी बिछा दिए थे ताकि किसी तरह की अनहोनी को टाला जा सके. लेकिन शख्स नीचे उतरने के लिए कतई तैयार नहीं हुआ. काफी समझाने के बाद नगर पालिका द्वारा क्रेन की मदद से युवक को नीचे उतारा गया.

पति का ‘वीरू’ जैसा ड्रामा, पत्नी मायके से नहीं लौटी तो चढ़ गया 50 फुट उंचे पेड़ पर

मायके से नहीं लौट रही पत्नी

शख्स के नीचे उतरने के बाद सभी ने राहत की सांस ली, जिसके बाद पुलिस युवक को अपने साथ ले गई और उससे ऐसा करने की वजह पूछी. मीडिया में आई खबरों की माने तो युवक ने यह ड्रामा इसलिए किया क्योंकि उसकी पत्नी मायके गई हुई है और वापस घर नहीं आ रही है. इस मामले में युवक का कहना कि उसके मायके वाले उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर ले गए हैं और उसे वापस नहीं आने दे रहे. पति ने कई बार पुलिस के साथ-साथ प्रशासन से भी गुहार लगाई, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की. इसलिए वो आज थक हारकर पीपल के पेड़ पर चढ़ गया, ताकि उसकी पत्नी मायके से वापस आ जाए.

पति
पति

इस मुद्दे को लेकर उप जिला कलेक्टर राधेश्याम मीणा का कहना है कि, पूरे मामले में युवक से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल पता लगाया जा रहा है कि उसकी पत्नी किन कारणों की वजह से उसके पास नहीं आ रही है. युवक को पुलिस के हवाले कर दिया है, जिससे वो इस तरह का कदम दोबारा ना उठा सके।

ग्रेटर नोएडा सोसाईटी निवासियों ने “जय श्री राम” के नारे के उत्साह के साथ मनाया होली 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *