नोएडा: बहन से छेड़छाड़ का किया विरोध तो बेखौफ बदमाशों ने भाई की कर दी हत्या

नोएडा
नोएडा

नई दिल्लीः जिले की पुलिस भले ही सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने का दम भर रही है, लेकिन हकीकत इससे अलग है। शुक्रवार रात छेड़खानी के विरोध में युवती के भाई की हत्या की बात सामने आई है। इससे पहले बदमाश कई बार महिलाओं के साथ छीना-झपटी और लूट का प्रयास कर चुके हैं। दरअसल शराब के नशे में नोएडा सेक्टर-8 में युवती से छेड़छाड़ करने वाले दो बदमाशों ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती के भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी। घटना शुक्रवार रात करीब नौ बजे की है।

नोएडा: आरोपित गिरफ्तार-

मामले में कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है। आरोपित की पहचान सेक्टर-11 निवासी सर्वेश कुमार के रूप में हुई है। दूसरा आरोपित चौड़ा गांव का रहने वाला शनि है। वह मौके से फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है। मृतक युवक की पहचान 22 वर्षीय रामबाबू के रूप में हुई है। वह मूलरूप से उत्तर प्रदेश के फर्ररुखाबाद के रहने वाले थे और फिलहाल दिल्ली के कोंडली में परिवार के साथ रह रहे थे। घटना के समय भाई-बहन सेक्टर-8 स्थित एक कंपनी से ड्यूटी कर पैदल घर जा रहे थे।

यह भी पढ़ें- बर्ड फ्लू: दिल्ली के मयूर विहार में मृत कौवे की संख्या 200 के करीब, देश में खतरा

दिल्ली के निवासी थे-

अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि दिल्ली के कोंडली में रहने वाली युवती और उसका भाई रामबाबू (22 वर्ष) नोएडा के सेक्टर-8 स्थित एक कंपनी में काम करते थे। शुक्रवार रात करीब नौ बजे दोनों भाई-बहन कंपनी से काम खत्म कर वापस घर जा रहे थे। इसी दौरान सेक्टर-8 बिजली घर के पास शराब के नशे में धुत दो बदमाशों ने उनका रास्ता रोक लिया। एक बदमाश ने युवती से छेड़छाड़ करते हुए धक्का मार दिया। इससे नाराज युवती ने बदमाश को थप्पड़ जड़ दिया। इससे गुस्साए दोनों बदमाश एक बार फिर युवती की तरफ बढ़े। युवती के भाई रामबाबू ने दोनों का विरोध किया। इसी दौरान बदमाशों ने रामबाबू पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू रामबाबू की जांघ में लगी।

यह भी देखें- महाराष्ट्र: भण्डारा में हुए 10 बच्चों की मौत का जिम्मेदार कौन?

युवक की हो गयी मौत

झगड़े की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रामबाबू को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने बताया कि जांघ में चाकू लगने से उसकी कई नसें कट गई है और काफी खून बह रहा है। गंभीर हालत को देखते हुए रामबाबू को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। चिकित्सकों के मुताबिक जांघ में गहरे घाव से अधिक खून बहने के कारण उसकी मौत हुई है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सेक्टर-11 निवासी सर्वेश कुमार को दबोच लिया। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया गया है। हालांकि इस दौरान उसका साथी चौड़ा निवासी शनि मौके से फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।

नोएडा
नोएडा

Leave a comment

Your email address will not be published.