नीति आयोग : कोरोना वायरस एक बार फिर से लेगा भयानक रुप

नई दिल्ली : देश इस वक्त कोरोना महामारी से जूझ रहा है। ऐसे में अगर लापरवाही दिखाई गई तो ये वायरस एक बार फिर से विरकाल रुप ले सकता है। एैसे में नीति आयोग के सदस्य डॉ. वी के पॉल ने चेतावनी दे दी है।

कोरोना वायरस की दूसरी लहर थमने के मिलने लगे संकेत, जानिए क्या है नया आंकड़ा

क्या कहा डॉक्टर ने

नीति आयोग के सदस्य डॉ. वी के पॉल ने कहा कि देश में मेडिकल के बुनियादी ढांचे को बढ़ाने की जरूरत है। इसके साथ ही उन्होंने हम शुरुआत से सरकार को चेतावनी देते रहे थे कि कोरोना की दूसरी लहर आएगी लेकिन किसी ने हमारी बातों पर विशेष रुप से ध्यान नहीं दिया। उन्होंने आगे कहा कि देश में वायरस के नए मामले कम हुए हैं लेकिन ये वायरस कही गया नहीं है ये अभी यहीं है और ये कभी भी विकराल रुप ले सकता है।

कोरोना वायरस
कोरोना वायरस

COVID : कोरोना वायरस को अगर दे चुके हैं मात, तो जरूर करा लें ये टेस्ट, जानें

संक्रमण का खतरा फिर से

पॉल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि कोरोना कितना खतरानाक है ये शायद इस वक्त देश का एक नागरिक जान गया होगा। ऐसे में 17 मार्च को पीएम मोदी ने सभी को बिना किसी दहशत के बता दिया था कि देश में कोरोना की दूसरी लहर आ गयी है और इससे हमे लड़ना होगा क्या एक महामारी के लिए इसी उच्चतम स्तर की उम्मीद की गई थी।

कोरोना वायरस : भारत में बीते 24 घंटे में फिर सामने आए 18 हजार से ज्यादा नए मामले

कई राज्यों में बढ़ रहा कोरोना

कोरोना एक बार फिर से अपने उच्चतम स्तर पर आएगा। देश के कई राज्यों में एक बार फिर से कोरोना ने अपना प्रकोप दिखाना शुरु कर दिया है। ऐसे में ये वायरस एक बार फिर से उभर सकता है।

Leave a comment

Your email address will not be published.