द्वारका से भाजपा पार्षद नितिका शर्मा ट्विटर पर ट्रेंड हो रही हैं, जानिए क्यों

नितिका शर्मा
नितिका शर्मा

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली के द्वारका की पार्षद का नाम ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। भाजपा पार्षद अपने काम और समाज सेवा की बजह से पहचानी जाती हैं। नितिका शर्मा पहली बार 2017 में पार्षद बनकर आईं उसके साथ ही द्वारका वार्ड में विकास की गति तेज हो गयी। अपने कार्य व संघर्ष का ही फल है की उनको देश के अलग-अलग स्थानों से ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई दी जा रही है।

जन्मदिन पर राम मंदिर के लिए संकल्प

इसी के साथ देश में राम मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान चल रहा है। नितिका शर्मा कहती हैं की वो अपना जन्मदिन अपने वार्ड के सफाई कर्मचारियों के साथ मना रही हैं साथ ही उन्होंने कहा की जो भी लोग उनके लिए तोहफा लाना चाहते हैं उस धन का इस्तेमाल राम मंदिर निर्माण के लिए समर्पण निधि में दे दें।

नितिका शर्मा
नितिका शर्मा

पॉलिटिक्स की शुरुआत दिल्ली विश्वविद्यालय से

18 साल की उम्र में जहाँ लोग अपने करियर के बारे में सोचते हैं पार्षद नितिका ने समाज सेवा और छात्रों की परेशानी से अवगत होकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में शामिल हो गयीं। उसके साथ वो युवा मोर्चा में जुड़ी रहीं। इनके काम से खुश होकर संगठन ने गोवा प्रदेश प्रभारी जैसी बड़ी जिम्मेदारियां सौंपी।

ट्विटर पर पार्षद नितिका के भाई ने कुछ यूं दिया बहन को बधाई।

 

मेघा गेरा नाम की यूजर ने इस अंदाज़ में पार्षद नितिका के जन्मदिन की बधाई दी।

अम्बिका नामक यूजर ने पार्षद को जन्मदिन की बधाई में उनकी एक वीडियो साझा करते हुए दी बधाई

रवि भदौरिया ने भाजपा पार्षद को उनके जन्मदिन की अशेष बधाई दी।

नितिका शर्मा के कामों की बजह से जो उन्हें लोकप्रियता मिली उसी कारण ट्विटर पर #HBDNitikaSharma ट्रेंड कर रहा है। अपने जन्मदिन को समाज कल्याण के लिए लगाने की प्रेरणा पार्षद नितिका शर्मा से सीखनी चाहिए।

उत्तराखंड स्पेशल || Uttrakhand Special LIVE

नितिका शर्मा
नितिका शर्मा

Leave a comment

Your email address will not be published.