शिक्षक को हुआ नाबालिग छात्रा से प्रेम, शादी नहीं हुई तो दोनों पहुंच गए आत्महत्या करने

बिहार में भी हाथरस
बिहार में भी हाथरस

नई दिल्ली: नाबालिग छात्रा से प्रेम: राजस्थान(Rajasthan) के अजमेर (Ajmer) में एक शिक्षक को अपनी नाबालिग छात्रा(Student) से प्यार हो गया। इसके बाद वह छात्रा को अगवा कर फरार हो गया। शादी न होने के कारण उन दोनों ने सामूहिक जान देने का प्रयास किया हलांकि उसमें दोनों सफल नहीं हो पाए । पुलिस ने उन दोनों को पकड़ लिया है। छात्रा अपने पिता के घर है। शिक्षक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

नाबालिग छात्रा से प्रेम
नाबालिग छात्रा से प्रेम

Delhi Crime: एक थप्पड़ जो मारा तो चाकुओं से कर डाले अनगिनत वार

नाबालिग छात्रा से प्रेम

आपको बता दें इस मामले की चारों तरफ चर्चा हो रही है। गंज थाना अंतर्गत 15 मार्च को हुए अपहरण के मामले में पुलिस को अहम कामयाबी मिली है। बताया जा रहा है कि यहां एक ट्यूशन(Tution) टीचर(Teacher) ने नाबालिग छात्रा का अपहरण कर लिया था। लेकिन वो जल्द ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया। अजमेर पुलिस ने ट्यूशन टीचर बोराज की पहाड़ियों से ढूंढ़ निकाला। 15 मार्च को गंज थाना अंतर्गत ट्यूशन टीचर द्वारा नाबालिग छात्रा का अपहरण कर ले जाने के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

नाबालिग छात्रा से प्रेम
अपराध

स्पेशल टीम की मदद

ऐसा बताया गया की स्पेशल टीम की मदद से दो दिनों के अथक प्रयास व तकनीकी सहायता के आधार पर ट्यूशन टीचर और नाबालिग छात्रा को बरामद करने में कामयाबी प्राप्त कर ली। सीओ दरगाह रघुवीर प्रसाद शर्मा ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में दोनों ने खुदकुशी करने का प्लान बनाया था, लेकिन नाबालिग द्वारा पीछे हटने से यह प्लान कामयाब नहीं हो सका। इस बीच, ठीक समय पर पहुंची पुलिस ने बोराज की पहाड़ियों से दोनों को ढूंढ निकाला।

corona को लेकर Noida में धारा-144 लागू 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *