नंदीग्राम में आज राकेश टिकैत की महापंचायत, अब बंगाल में करेंगे आंदोलन

नई दिल्लीः किसान आंदोलन किसी भी तरह से सरकार के सामने झुकने को तैयार नहीं है, जाहिर है की अब किसान आंदोलन को 100 दिन से भी अधिक हो गए हैं. बता दें की अब दिल्ली, हरियाणा और पंजाब के बाद किसान नेता बंगाल की ओर कूच करने जा रहे हैं। संयुक्त किसान मोर्चा ने मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल लिया है।

नंदीग्राम में आज राकेश टिकैत
नंदीग्राम में आज राकेश टिकैत

ट्रैक्टर से बंगाल में यात्रा-

किसान आंदोलन संगठन के नेता बंगाल पहुंच चुके हैं और वहां के किसानों को भाजपा को वोट ना करने के लिए समझा रहे हैं। किसानों की योजना है कि भारतीय जनता पार्टी का बहिष्कार कर मोदी सरकार का दंभ तोड़ा जाए। दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के नेताओं ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी।बताया गया है कि ये किसान ट्रैक्टर से पूरे बंगाल में यात्रा करेंगे।

लाल कार्ड से घर चलता है फिर भी गरीब किसान पर 94 लाख का GST चोरी का केस

भाजपा को वोट ना करें-

बता दें कि आज राकेश टिकैत बंगाल पहुंच रहे हैं। इस दौरान वो नंदीग्राम और कोलकाता में रैली करेंगे। इसके अलावा कोलकाता में सुबह 11 बजे होने जा रही महापंचायत रैली में भी राकेश टिकैत हिस्सा लेंगे। इसके बाद शाम चार बजे नंदीग्राम से किसान सरकार की तरफ से लाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ भाषण देंगे। शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किसान नेताओं ने बंगाल के किसानों को संदेश दिया है कि वो पश्चिम बंगाल में भाजपा को वोट ना करें और पार्टी का बहिष्कार करें।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *