कांग्रेस की कंगना को धमकी, माफ़ी मांगो वरना मध्य प्रदेश में नहीं करने देंगे शूटिंग

धाकड़ की शूटिंग
धाकड़ की शूटिंग

नई दिल्ली: किसान आंदोलन को लेकर कंगना रणौत द्वारा किए गए ट्वीट से नाराज मध्यप्रदेश के बेतूल जिले के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने धमकी दी है कि कंगना अगर 12 फरवरी तक अपने ट्वीट के लिए माफी नहीं मांगती है, तो वे बेतूल में चल रही कंगना की फिल्म धाकड़ की शूटिंग नहीं होने देंगे।

धाकड़ की शूटिंग
धाकड़ की शूटिंग

वहीं इस मामले पर राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सरकार इस बात को सुनिश्चित करेगी कि बहन-बेटी कंगना को शूटिंग में कोई दिक्कत न हो। मिश्रा ने बताया कि उन्होंने बेतूल एसपी को निर्देशित किया है, कि प्रदेश की शांति को भंग करने की कोशिशों पर सख्ती से कार्रवाई की जाए। गृहमंत्री ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से अनुरोध किया है कि वह अपने कार्यकर्ताओं को इस प्रकार की गतिविधियां करने से रोक दें।

धाकड़ की शूटिंग
धाकड़ की शूटिंग

धाकड़ की शूटिंग-

बता दें कि कंगना की आगामी फिल्म धाकड़ की शूटिंग बेतूल के सारणी क्षेत्र में चल रही है।राज्य के कांग्रेस सेवा दल के सचिव मनोज आर्या और चिचोली ब्लॉक कांग्रेस समिति अध्यक्ष नेकराम यादव ने बुधवार को बेतूल के तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। वहीं बेतूल के एसडीपीओ ने बताया कि माफी न मांगने पर कंगना की फिल्म की शूटिंग रोकने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसपी को ज्ञापन दिया है, साथ ही 12-13 फरवरी को उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने की भी बात कही है।

धाकड़ की शूटिंग
धाकड़ की शूटिंग

रोक देंगे शूटिंग-

बैतूल में कांग्रेस नेता समीर खान ने कहा कि कंगना रणौत ने किसानों को आतंकवादी और चीनी एजेंट कहा है। अगर वह माफी नहीं मांगती हैं या उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं होती है तो हम 13 फरवरी को सारनी के लिए रैली निकालेंगे और उनकी शूटिंग रोक देंगे।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.