‘द ग्रेट मॉन्क स्वामी विवेकानंद’ शो का हुआ उद्घाटन, कई भाषाओं में होगा प्रसारित

'द ग्रेट मॉन्क स्वामी विवेकानंद
'द ग्रेट मॉन्क स्वामी विवेकानंद

नई दिल्ली। कोलकाता के प्रसिद्ध दक्षिणेश्वर मंदिर में टीवी धारावाहिक ‘द ग्रेट मॉन्क स्वामी विवेकानंद‘ का उद्घाटन किया गया। उद्घाटन के साथ ही 250 क्रू मेंबर्स के साथ इस मेगा टीवी सीरियल की शूटिंग भी शुरू हो गई है। उल्लेखनीय है कि यह धारावाहिक अंग्रेजी, हिंदी, के साथ सभी भाषाओं में प्रसारित होगा।

'द ग्रेट मॉन्क स्वामी विवेकानंद
‘द ग्रेट मॉन्क स्वामी विवेकानंद

Muzzaffarnagar: नाच रहे बरातियों पर चढ़ी कार, एक की मौत, 14 घायल || A car rammed into dancing girls

शो का उद्घाटन

इस टीवी शो का निर्माण कृष्णा मिश्रा, कमल मुकुट और डॉ. शालिनी गुप्ता द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है। शुरुआती दो महीने की शूटिंग का शेड्यूल श्री रामकृष्ण परमहंस के जन्मस्थान, यानी पश्चिम बंगाल के हुगली में आयोजित किया जाएगा। शो का उद्घाटन शो के निर्देशक कृष्णा मिश्रा एवं शो के निर्माता कमल मुकुट की उपस्थिति में हुआ।

'द ग्रेट मॉन्क स्वामी विवेकानंद
‘द ग्रेट मॉन्क स्वामी विवेकानंद

Unnao : 3 दलित किशोरियां संदिग्ध हालत में, दो की मौत एक की हालत नाजुक

 शो की स्टारकास्ट का खुलासा

उद्घाटन कार्यक्रम में उपस्थित शो के निर्माता कृष्ण मिश्रा ने शो की स्टारकास्ट का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि स्वामी विवेकानंद की मुख्य भूमिका कार्तिक जैन निभाएंगे, जबकि रामकृष्ण की भूमिका में सौरभ अग्निहोत्री, राम कुमार के रूप में पीयूष सुहाने, खुदीराम के रोल में आकाश बेरी, चंद्रमणि के किरदार में शुभ लक्ष्मी दास दिखेंगी। वहीं, रानी रोजमैन के रूप में कीर्ति अदारकर, मथुरा के रूप में केदार शर्मा के साथ कई अन्य अहम कलाकार भी टीवी शो में नजर आएंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published.