पर्दे पर फिर नजर आएगी आमिर संग माधुरी की जोड़ी, इस फिल्म का बनेगा रीमेक

'दिल' फिल्म का रीमेक
'दिल' फिल्म का रीमेक

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की जोड़ी एक बार फिर स्क्रीन पर साथ नजर आ सकती है. 1990 के दशक में आमिर खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘दिल’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. यह मूवी उस समय ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। और अब खबर है कि इस फिल्म का रीमेक बनाया जाएगा, जिसमें यह जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आ सकती है।

 'दिल' फिल्म का रीमेक
‘दिल’ फिल्म का रीमेक

‘दिल’ फिल्म का रीमेक-

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म डायरेक्टर इंद्र कुमार और भूषण कुमार मिलकर ‘दिल’ फिल्म का रीमेक बनाने में दिलचस्पी ले रहे हैं. जल्द ही इस बात का खुलासा हो सकता है. फिलहाल वे सिद्धार्थ मल्होत्रा, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह स्टार फिल्म ‘थैंक गॉड’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. सूत्रों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद इसका ऐलान किया जायेगा।

राखी सावंत पर भड़के सलमान, मुख्य द्वार खोल कहा चली जाओ घर के बाहर

 'दिल' फिल्म का रीमेक
‘दिल’ फिल्म का रीमेक

बता दें की फिल्म ‘दिल’ साल 1990 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और यह ब्लॉकबस्टर मूवी साबित हुई थी. फिल्म में आमिर खान और माधुरी दीक्षित रोमांस करते नजर आए थे. खास बात यह है कि इस फिल्म को इंद्रकुमार ने ही डायरेक्ट किया था. उस जमाने में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ों रुपये की कमाई की थी।

एक और बॉलीवुड अभिनेत्री ने किया किसानों का समर्थन, कहा- किसानों के डर को दूर करने की जरूरत

 'दिल' फिल्म का रीमेक
‘दिल’ फिल्म का रीमेक

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है. आमिर केवल सिलेक्टेड फिल्म में ही काम करते हैं. सूत्रों की मानें तो वे पहले फिल्म की स्क्रिप्ट देखते हैं, उसके बाद काम करने का फैसला करते हैं. वहीं एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित कई सालों से बॉलीवुड से दूर हैं. अपने जमाने में वे सबसे खूबसूरत और शानदार एक्टिंग वाली एक्ट्रेस में शुमार थीं।

Leave a comment

Your email address will not be published.