दिल्ली- चेन खींचने का किया विरोध तो चाकू मारकर कर दी हत्या

दिल्ली
दिल्ली

नई दिल्ली: दिल्ली: आदर्श नगर इलाके में झपटमारी का विरोध करने पर बदमाश ने महिला की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। आपको बतादे ये बारदात उस समय हुई जब माँ और उसकी दो साल बेटी साप्ताहिक बाजार से खरीदारी कर वापस घर लौट रही थीं। वारदात के बाद बदमाश अपने साथी के साथ स्कूटी पर सवार होकर फरार हो गया। वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई।

दिल्ली
Crime News

दिल्ली : चाकू से सीने पर दो वार

बता दें मिली जानकरी के तहत मां-बेटी ने उसे पकड़ लिया था । इस दौरान सिमरन की गोद से बेटी भी नीचे गिर गई, तभी बदमाश ने चाकू से सिमरन के सीने पर दो वार कर दिए। जब तक गली के दूसरे छोर पर मौजूद सुरक्षा गार्ड दौड़ कर आता मेन रोड पर पहले से तैयार स्कूटी सवार साथी के साथ बदमाश भाग गया। पूरी वारदात को महज पांच सेकेंड के अंदर अंजाम दिया गया। इसके बाद सिमरन को शालीमार बाग के फोर्टिंस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सिमरन की मौत हो गई।

सुरेश रैना के रिश्तेदार की हत्या करने वाला कच्छाधारी गैंग का बदमाश हुआ गिरफ्तार

फोटो स्टूडियो चलाते हैं दलेर सिंह

जानकारी के अनुसार दलेर सिंह आदर्श नगर के गुरु नानक रोड स्थित ई-ब्लाक में परिवार के साथ रहते हैं। वह फोटो स्टूडियो चलाते हैं। उनके परिवार में पत्नी ममता, बेटा मनप्रीत सिंह है। दोनों बेटियां पूजा कौर व सिमरन कौर की शादी हो चुकी है, जिनमें बड़ी बेटी पूजा की शादी कनाडा में हुई है।

दिल्ली
Crime News

आरोपि हुए गिरफ्तार 

जानकारी के अनुसार पुलिस ने हत्या, आर्म्स एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की सहायता से दोनों आरोपितों अकीबुल और शेख फरदीन को दबोच लिया है। घटना में इस्तेमाल चाकू व स्कूटी को भी बरामद कर लिया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.