थूक कर नान बनाने वाला मोहसिन पकड़ा गया, वीडियो हुआ था वायरल

थूक कर नान
थूक कर नान

नई दिल्ली: थूक कर नान: इन दिनों एक विडियों सोशल मिडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। जिसमें एक गैर-कारीगर कारीगर की रोटियों पर थूकते हुए एक वीडियो सामने आया है। आरोपी का वीडियो सोशल मिडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। ये विडियो गाजियाबाद का बताया जा रहा है। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस हरकत में आ गई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की पहचान कर जेल भेज दिया। दरअसल, यह मामला गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जहां गांव के एक स्कूल परिसर में सगाई समारोह का आयोजन किया गया था। इसमें सगाई का खाना बनाने वाले कारीगर को रोटियों में मसाला बनाते और नान बनाते हुए देखा जा सकता है।

थूक कर नान: ट्विटर पर मोदी और योगी को टैग कर लोगों ने किया शिकायत 

इस पूरे घटनाक्रम के बाद लोगों ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी को टैग कर शिकायत भी किया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की पहचान की और उसे गिरफ्तार किया और फिर जेल भेज दिया। पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार आरोपित का नाम मोहसिन है। जो मुरादनगर इलाके का रहने वाला है। वायरल वीडियो में देखा गया है कि खाना बनाने वाला कारीगर और उसका साथी ओवन पर नान बना रहे हैं। एक कारीगर जो नान बना रहा है, प्रत्येक नान बनाने के दौरान उन पर थूक रहा है। इस दौरान एक व्यक्ति ने पुरे घटनाक्रम को कैमरे में कैद कर लिया। इसके बाद सोशल मिडिया पर डाल दिया। विडियो वायरल होने के बाद, समारोह के आयोजकों से मिली तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सगाई समारोह का है यह पुरा मामला

एसपी ईराज राजा का कहना है कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक व्यक्ति ने गाजियाबाद पुलिस को सगाई समारोह में थूकने के द्वारा नान बनाने की घटना की जानकारी दी। जिस पर आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इस पूरे मामले में आरोपी के खिलाफ महामारी अधिनियम सहित कई अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

आपको बता दें कि ये वीडियो लगभग यूपी के मेरठ के एक अन्य वीडियो जैसा है। जो कुछ दिनों ही पहले वायरल हुआ था। हालांकि, पुलिस जांच में दोनों आरोपियों के बीच कोई संबंध नहीं बताया है।

देखिये- थूककर रोटी बनाने वाले युवक की ऐसे ही कुटाई 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *