बिहार: ताश में पैसों के बटवारे को लेकर विवाद, केवल 100 रूपये के लिए कर दी हत्या

ताश खेलने के दौरान विवाद
ताश खेलने के दौरान विवाद

नई दिल्लीः बिहार के सुपौल जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र के पिपराही पंचायत के वार्ड नंबर-9 में बीती रात 100 रुपये के लिए अपराधी ने युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. मिली जानकारी अनुसार उक्त वार्ड निवासी स्व.चंदेश्वर पासवान का लगभग 18 वर्षीय बेटा दीपक कुमार अपने एक साथी सिंटू पासवान के साथ ताश खेल रहा था।

ताश खेलने के दौरान विवाद
ताश खेलने के दौरान विवाद

ताश खेलने के दौरान पैसों के बंटवारे को लेकर दोनों बीच विवाद हो गया, जिसके बाद सिंटू ने दीपक को सीने में चाकू घोंप दी. चाकू लगने की वजह से दीपक बुरी तरह घायल हो गया, जिसके बाद उसके परिजन इलाज के लिए उसे आननफानन में लेकर राघोपुर रेफरल अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

नोएडा पुलिस और माइक्रोसॉफ्ट के बीच करार, साइबर क्राइम के खिलाफ शिकंजा कसा

मृतक की मां का बयान-

बता दें की दीपक के मौत की खबर सुनते ही उसके घर में कोहराम मच गया. घटना के संबंध में दीपक की मां ने बताया कि जुए के पैसों के बंटवारे को लेकर ये विवाद शुरू हुआ, जिसके बाद सिंटू पासवान और उसके पिता उपेंद्र पासवान ने दीपक को अपने घर बुलाया और उसके साथ मारपीट कर उसके सीने में चाकू घोंप दिया।

दिल्ली पुलिस की फर्जी खबर पोस्ट करने वाला गिरफ्तार, अन्य हिरासत में

छानबीन में जुटी पुलिस-

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची राघोपुर थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना के संबंध में थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. परिजनों के बयान के आधार पर आगे कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार मृतक और आरोपी अवैध शराब का कारोबार करते थे. और चोरी की घटना को भी अंजाम देते थे. उसी के पैसों के बंटवारे में विवाद हुआ और एक ने दूसरे की हत्या कर दी।

Leave a comment

Your email address will not be published.