डोरेमोन फैन्स के लिए खुशखबरी, अपनी बचपन की दोस्त शिजुका से शादी करेंगे नोबिता

doremon movie 2
doremon movie 2

नई दिल्ली: जब भी कभी कार्टून शोज के नाम आते है और उसमे डोरेमोन का नाम न हो ये नामुमकिन है। क्यूंकि भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला कार्टूनों में शामिल डोरेमोन को न केवल बच्चों का बल्कि बड़ों द्वारा भी पसंद किया जाता है। इस कार्टून के कैरेक्टर डोरेमॉन से लेकर नोबिता, शिजुका सुनियो और जियान भी दर्शकों के दिलों-दिमाग में बखूबी बसे हुए हैं।

doremon movie 2
doremon movie 2

Google ‘Year in Search 2020’: Corona,IPL और America Election रहे Top Trend का हिस्सा

डोरेमोन के दर्शको को बेहद खुश कर देगी ये खबर

डोरेमॉन के दर्शकों को यह बखूबी मालूम है कि नोबिता अपनी बचपन की दोस्त शिजुका को काफी पसंद करता है। और इस बीच एक ऐसी खबर आयी है जो डोरेमोन के दर्शको को बेहद खुश कर देगी। बता दें की दर्शकों के लिए अब खुशी की बात यह है कि नोबिता और शिजुका की सच में शादी होने जा रही है।

कौन हैं अबी अहमद अली ? नोबल शांति पुरस्कार 2019 के हकदार

doremon movie 2
doremon movie 2

इन दोनों की शादी को लेकर ट्विटर पर भी नोबिता खूब ट्रेंड कर रहा है। दरअसल डोरेमोन की नई फिल्म ‘स्टैंड बाय मी डोरेमोन 2’जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसमें इसके मुख्य किरदार नोबिता और शिजुका शादी करते हुए नजर आएंगे।

SC ने किसानो के ट्रैक्टर मार्च पर लगाई रोक, दिल्ली पुलिस पर छोड़ा फैसला

doremon movie 2
doremon movie 2

नोबिता को शिजुका से शादी करते हुए दिखाया जाएगा

बता दें की ‘स्टैंड बाय मी डोरेमोन 2’ इसके पहले पार्ट का सीक्वल है, जो कि साल 2014 में रिलीज हुआ था. इसके पहले पार्ट में दिखाया गया था कि कैसे नोबिता और डोरेमोन की मुलाकात हुई थी और किस तरह उन्होंने अपनी जिंदगी को जिया था. वहीं, स्टैंड बाय मी डोरेमॉन 2 में नोबिता को शिजुका से शादी करते हुए दिखाया जाएगा। और यह दर्शकों के लिए बेहद उत्साहित है।दर्शक ब्रेसब्री से इसके पार्ट 2 का इंतज़ार कर रहे हैं।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.