ट्रैक्टर परेड: दिल्ली हिंसा में बागपत के 42 लोग हुए चिन्हित, पुलिस करेगी कार्यवाही

ट्रैक्टर परेड
ट्रैक्टर परेड

बागपत: गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर परेड की आड़ में दिल्ली में हुए उपद्रव में शामिल बागपत के 42 लोग चिन्हित हो चुके हैं। आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी हो सकती है।

ट्रैक्टर परेड

कृषि कानूनों को खत्म कराने की मांग को लेकर दिल्ली में 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड में बागपत से काफी लोग पहुंचे थे। उपद्रव में भी जिले के लोग शामिल रहे। लाल किला व अन्य स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज और लोगों की मोबाइल सीडीआर दिल्ली पुलिस ने निकाली तो इसका राजफाश हुआ।

दिल्ली की एसआइटी दो दिन से बागपत में

सीसीटीवी फुटेज का मिलान करने के लिए दिल्ली की एसआइटी दो दिन से बागपत में है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, एसआइटी ने फुटेज के आधार पर कई लोगों की पहचान कर ली है। इनकी जल्द गिरफ्तारी हो सकती है। महंगा पड़ सकता है सेल्फी अपलोड करना

सेल्फी अपलोड करना भारी पड़ सकता है

ट्रैक्टर परेड के दौरान प्रतिबंधित इलाके में पहुंचकर मोबाइल की सेल्फी इंटरनेट मीडिया पर अपलोड करना लोगों को भारी पड़ सकता है। पुलिस की सर्विलांस सेल इसकी जांच कर रही है।

ट्रैक्टर परेड
ट्रैक्टर परेड

 

“परेड के लिए निर्धारित रूट के बजाय अन्य सड़कों पर जाकर बैरियर, पुलिस की गाड़ियां तोड़ने व उत्पात मचाने में बागपत के 42 लोगों के फोटो कैमरों में मिले हैं। उक्त फोटो से लोगों का मिलान दिल्ली एसआइटी कर रही है। उनके पास एसआइटी नहीं पहुंची है, लेकिन दिल्ली के अधिकारियों ने इस संबंध में फोन पर जानकारी दी है।” -मनीष कुमार मिश्र, एएसपी

Leave a comment

Your email address will not be published.