ज़ोमैटो डिलिवरी बॉय का खुलासा, महिला ने चप्पल से पीटा फिर खुद कर ली नाक जख्‍मी

ज़ोमैटो डिलिवरी बॉय
ज़ोमैटो डिलिवरी बॉय

नई दिल्लीः ज़ोमैटो डिलीवरी बॉय पर महिला पर हमला करने की वजह से ज़ोमैटो हर जगह चर्चा में बना हुआ है. हालांकि पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है. और इस दौरान ज़ोमैटो डिलीवरी बॉय ने अपनी सफाई दी है. और महिला के सभी आरोपों को खारिज किया. कामराज ने कहा है कि पहले महिला ने उसे गाली दी. और चप्पल से मारा था।

ज़ोमैटो डिलिवरी बॉय
ज़ोमैटो डिलिवरी बॉय

पैसे देने से किया इनकार-

ज़ोमैटो डिलिवरी बॉय ने बताया कि महिला ने ऑर्डर लेने के बाद पैसे देने से इनकार कर दिया और कहा कि मैं जोमैटो चैट सपोर्ट से बात कर रही हूं., मैंने उनके घर पहुंचकर उन्हें ऑर्डर दिया और फिर पेमेंट का इंतजार करने लगा. कामराज ने बताया कि उन्होंने मुझसे पूछा, तुम लेट क्यों हो? मैंने उनसे माफी मांगी और बताया कि आज रास्ते  में काफी ट्रैफिक है।

प्रियंका चोपड़ा और निक के बीच ये कौन आ गया, जिसे अभिनेत्री ने बताया कवाब में हड्डी

डिलीवरी करने में थोड़ी देर हो गई तो महिला काफी गुस्सा हुई लेकिन मैंने उनसे माफी मांगी। कामराज मे बताया कि महिला ने ऑर्डर लेने के बाद पैसे देने से इनकार कर दिया और कहा कि मैं जोमैटो चैट सपोर्ट से बात कर रही हूं. कामराज ने बताया कि मुझे डर था कि कहीं में अपने पैसे खो न दूं, इसलिए मैंने उनसे पैसे देने के लिए कहा, लेकिन इसके बदले में उन्होंने मुझे चिल्लाते हुए नौकर कहा।

 चप्पल से मारने लगी महिला-

इस बीच जोमेटो सपोर्ट ने कहा कि उन्होंने ऑर्डर कैंसिल कर दिया है. जिसके बाद मैंने उनसे ऑर्डर वापस मांगा तो उन्होंने मना कर दिया। इसके बाद मैंने बिल्डिंग से बाहर निकले का सोचा तो वो मुझे चप्पल से मारने लगीं और मैं खुद का बचाव करने लगा. इसी बीच महिला ने अपनी अंगूठी से खुद की नाक जख्मी कर ली जिससे बाद में खून बहने लगा. तो वहीं इस मामले पर जोमैटों ने कहा कि, हम इस घटना पर गहरा अफसोस करते हैं और इस दर्दनाक अनुभव के लिए माफी मांगते हैं. हम उसके साथ संपर्क में हैं और सभी तरह की चिकित्सा देखभाल की पूरी कोशिश करेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *