इस टीवी एंकर से शादी करने जा रहे जसप्रीत बुमराह, गोवा में लेंगे सात फेरे

जसप्रीत बुमराह
जसप्रीत बुमराह

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह गोवा में स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ शादी करने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये शादी गोवा में 14 और 15 मार्च को होगी. संजना ने साल 2014 में मिस इंडिया का खिताब जीता था. साथ ही वह एमटीवी के चर्चित शो Splitsvilla के सातवें सीजन का हिस्सा रह चुकी हैं।

जसप्रीत बुमराह
जसप्रीत बुमराह

शादी की चर्चा-

बता दें की पिछले कुछ वर्षों से संजना क्रिकेट प्रेजेंटर का रोल निभा रही हैं और इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइटराइडर्स के साथ जुड़ी हुई हैं. बुमराह की शादी की चर्चा तब शुरू हुई जब उन्होंने बीसीसीआई से इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच के लिए छुट्टी मांगी. इसके बाद बुमराह को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए भी आराम दिया गया है।

किसान आंदोलन : क्या बर्बादी की ओर लेकर जा रहा है आंदोलन, रोजगार पर कितना पड़ा असर, पढ़ें ये खबर

जसप्रीत बुमराह
जसप्रीत बुमराह

स्पोर्ट्स ऐंकर-

जब से बुमराह की संजना गणेशन से शादी की खबरों की चर्चा सोशल मीडिया पर शुरू हुई तब से फैन्स इस बात की जानकारी लेने में जुट गए कि ये कपल आखिर कब शादी करने जा रहा है और दोनों की रिश्तों की सच्चाई क्या है. बता दें की संजना स्पोर्ट्स ऐंकर हैं। क्रिकेट के अलावा भी कई अन्य खेलों में भी वो एंकरिंग करती नजर आती हैं। हालांकि दोनों कभी साथ नहीं देखे गए लेकिन बीसीसीआई के एक अवॉर्ड फंक्शन में उन्होंने बुमराह का इंटरव्यू किया था और यही तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.