जम्मू कश्मीर: मंदिर में बम धमाका आस पास अफरा-तफरी का माहौल

जम्मू कश्मीर बम धमाका
जम्मू कश्मीर बम धमाका

नई दिल्ली। जम्मू के संभाग में अचानक से एक बम धमाके से आस पास में अफरा-तफरी का मोहोल हो गया । हमलावरों ने इलाके के एक मंदिर को निशाना बनाने की नापाक हरकत की है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की जांच की जा रही है।

जम्मू कश्मीर बम धमाका
जम्मू कश्मीर बम धमाका

Singhu Border: किसान प्रदर्शनकारी ने SHO पर किया तलवार से हमला।I

माता के मंदिर में विस्फोट-

अधिकारियों ने कहा कि पुलिस और सेना की टीमों ने शुक्रवार को राजोरी जिले के एक मंदिर के पास कल रात हुए विस्फोट की घटना की विस्तृत जांच की। बताया कि जिले के कालका माता मंदिर में विस्फोट जैसी आवाज सुनाई दी। घटना में जान या माल का कोई नुकसान नहीं हुआ। हालांकि संबंधित पुलिस पार्टी ने तुरंत घटनास्थल का दौरा किया।

जम्मू कश्मीर बम धमाका
जम्मू कश्मीर बम धमाका

घटनास्थल का दौरा-

उन्होंने कहा कि उच्च अधिकारियों की एक टीम में एसएसपी राजोरी चंदन कोहली, एसएचओ के अलावा सेना की टीम ने आगे की जांच के लिए घटनास्थल का दौरा किया। विस्फोट के कारण की अभी पुष्टि नहीं हुई है। एसएसपी चंदन कोहली ने बताया कि विस्फोट की प्रकृति का पता लगाने के लिए जांच चल रही है। फिलहाल तो अभी विस्फोट के कारण की पुष्टि नहीं हुई है। जब एसएसपी से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि विस्फोट की प्रकृति का पता लगाने के लिए जांच चल रही है। जल्द में सारी बात सामने आएगी।

Leave a comment

Your email address will not be published.