जनतंत्र टीवी के मैनेजिंग डायरेक्टर अनिल वैद को स्वास्थ्य मंत्री द्वारा किया गया सम्मानित

जनतंत्र टीवी
jantantra tv award

नई दिल्ली: संघर्ष से शुरू हुई जनतंत्र टीवी ने एक और कीर्तिमान स्थापित कर लिया है। इस रविवार को आयोजित हुए कालीरमन फाउंडेशन की ओर से कराये गए भारत गौरव अवार्ड में जनतंत्र टीवी के मैनेजिंग डायरेक्टर को दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री द्वारा समानित किया गया। इस अवार्ड कार्यक्रम में कई विशेष अतिथी मौजुद रहे।

jantantra tv award
jantantra tv award

जनतंत्र टीवी को मिला अवार्ड

आपको जानकर ख़ुशी होगी की जनतंत्र टीवी के मैनेजिंग डायरेक्टर अनिल वैद को दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री द्वारा सम्मानित किया गया। आपको बता दें की ये अवार्ड जनतंत्र टीवी चैनल के लिए सिर्फ अवार्ड ही नहीं बल्कि ये वो भरोसा है जो देश की जनता ने जनतंत्र टीवी के साथ बनाया है। इस विशेष अवार्ड को पाकर जनतंत्र टीवी ने जन सरोकार के मोड़ पर जुड़े रहकर जनता के भरोसे को विशेष रूप से धन्यवाद किया है। कालीरमन फाउंडेशन की तरफ से आयोजित किये गए भारत गौरव अवार्ड में जनतंत्र टीवी के मैनेजिंग डायरेक्टर को सम्मानित ही नहीं किया गया बल्कि जनतंत्र टीवी चैनल में एक और चाँद लगा दिया गया।

jantantra tv award
jantantra tv award

Jantantra Tv के MD अनिल वैद को स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने भारत गौरव अवार्ड से सम्मानित किया।

यह विशेष लोग उपस्थित रहे

इस गौरवशाली अवार्ड कार्यक्रम में कई विशेष लोग उपस्थित थे। कई दिगज नेता, अभिनेता, दिल्ली के ख़ास व्यापारी लोग व अन्य विशेष मेहमान मौजूद थे।आपको वता दे वही दिल्ली के लिचेस्ट हॉस्पिटल के मैनेजिंग डायरेक्टर पंकज अग्रवाल का कहना था की ये अवार्ड लोगों में नयी भावना व उनके प्रोत्साहन को बढ़ने से लेकर उनको सही दिशा में मोटीवेट करने के लिए ये अवार्ड दिया है।

jantantra tv award
jantantra tv award

स्पेशल एचीवर को अवार्ड से सम्मानित

ये अवार्ड उन लोगों के दिया गया जिन्होंने भारत का नाम रोशन किया और उसे एक नयी दिशा दी। ये अवार्ड उन स्पोर्ट्समैन, पत्रिकारिता में अपनी आवाज़ बुलंद करने बाले पत्रकारों, कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने वाले करोना वाॅरियर्स, नेता और स्पेशल एचीवर को अवार्ड से सम्मानित किया गया।

मशहूर अभिनेत्री प्रांजल दहिया भी शामिल

भारत गौरव अवार्ड कार्यक्रम की शुरुआत रंगारंग कार्यक्रमों के साथ हुआ। कई देश और विदेशों के लोगों ने यह प्रस्तुति दी, कलाकारों ने अपनी कला का बेहतरीन प्रदर्शन लोगों के सामने किया। मशहूर हरियाणवी अभिनेत्री प्रांजल दहिया ने अपने कला के प्रदर्शन से फैंस का दिल जीत लिया साथ ही उन्हें अवार्ड से भी सम्मानित किया गया। इसी मौके पर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से आने वाले गुजरात चुनाव के बारे में पूछा गया तो उन्होने कहा “6 राज्यों में से गुजरात में भी आम आदमी का परचम जरूर लहराएगा।”

Leave a comment

Your email address will not be published.