चालान काटने पर पुलिस से भिड़ी महिला, पुलिसवाले का ही कैप और ATM किया लॉक

चालान
दारोगा का कैप और ATM किया लॉक

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश की राजधानी में पुलिस चेकिंग के दौरान चालान काटे जाने पर एक यवुती पुलिस से भिड़ गई। उसने बीच सड़क पर ही पुलिस से अभद्रता करनी शुरू कर दी। साथ ही उसने चालान काटने वाले दरोगा की कैप और एटीएम कार्ड अपनी गाड़ी की डिक्की में बंद कर दिया था। उसी घटना का वीडियो वायरल हो गया था। काफी देर के बाद राहगीरों ने जब महिला को समझाया तो वह शांत हुई और दरोगा की टोपी और एटीएम लौटा दिया था।

चालान: पुलिसकर्मियों से भिड़ी महिला

बता दें कि मामला समतामूलक और गोमती नदी ब्रिज के पास का बताया गया है। वही एक महिला जब ब्रिज पर पहुंची तो पुलिसकर्मी ने उसकी स्कूटी की तस्वीर खींच ली थी। तस्वीर खींचे जाने के बाद महिला ने कहा कि उसके तो कागजात पूरे है। तस्वीर क्यों खींच रहे हो, उस पर पुलिसकर्मी ने बताया कि कागजात की बात नहीं है। 1090 चौराहे पर सिग्नेल जंप किये जाने के कारण तस्वीर ली गई है। बस इतना कहना था कि महिला आगबबूला होती चली गई। उसके बाद वह पुलिसकर्मियों से भी भिड़ने लग गई। वही महिला ने पुलिस से जमकर अभद्रता की और उस दौरान दरोगा की कैप और एटीएम उठाकर स्कूटी की डिग्गी में लॉक कर दिया था।

Bengal Update: AIMIM के बंगाल प्रमुख ने दिया इस्तीफा, दीदी का देगें साथ

राहगीरों ने समझाया

काफी देर तक बीच सड़क ये बवाल होता रहा था। महिला की साथी रोती रही थी। उस दौरान राहगीरों की भीड़ इकट्ठा होती चली गई थी। काफी देर बाद राहगीरों ने महिला को समझाया और शांत किया था। शांत होने के बाद राहगीरों के कहने पर महिला ने कैप और एटीएम दरोगा को वापस कर दिया था । साथ ही पूरी घटना का वीडियो वायरल हो गया था।

देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार ने एक बार फिर डरा दिया है 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *