ग्रेनो वेस्ट की पंचशील सोसायटी में भाजपा की सहायता से मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त

ग्रेनो वेस्ट की पंचशील
ग्रेनो वेस्ट की पंचशील

नई दिल्ली: देश में जहाँ एक ओर राम मंदिर निर्माण का कार्य चल रहा है तो एक दूसरा मामला ग्रेटर नोएडा, ग्रेनो वेस्ट की पंचशील हाइनिश सोसाइटी से आया है जहाँ मंगलवार की पूर्व मध्य रात्रि को कुछ अज्ञात लोगों द्वारा अस्थाई बजरंग बली की प्रतिमा और तुलसी माता को वहां से हटा दिया गया था जिस के कारण निवासियों में बहुत आक्रोश था।

जिसके पश्चात् सोसायटी के निवासी एवं भाजपा कार्यकर्ता के ने इस विषय को संज्ञान में लेते हुए स्थानीय पुलिस अधिकारीयों व भाजपा जिला भाजपा जिला अध्यक्ष विजय भाटी, महामंत्री अमित चौधरी, मंडल अध्यक्ष रवि भदौरिया एवं उपाध्यक्ष मुकेश चौहान को हस्तक्षेप करने को कहा।

ग्रेनो वेस्ट की पंचशील
ग्रेनो वेस्ट की पंचशील

जिला अध्यक्ष विजय भाटी ने महामंत्री अमित चौधरी को समाधान हेतु कहा जिसके बाद बिल्डर ने तुरंत अस्थाई रूप से मंदिर में बजरंग बली की प्रतिमा को स्थापित करवाया तथा यह सुनिश्चित किया की जल्द ही स्थान निर्धारित करके स्थाई रूप से मंदिर का निर्माण कराया जायेगा। इसका रखरखाव एवं अन्य व्यवस्था बिल्डर मेंटेनेंस एवं सोसायटी निवासियों की सहायता से करवाया जायेगा।

ग्रेनो वेस्ट की पंचशील
ग्रेनो वेस्ट की पंचशील

समस्त प्रकरण के पश्चात् सोसायटी निवासियों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं के पी सिंह, मुकेश सिंह, अमरेंद्र सिंह, विनोद नेगी, अखिलेश सिंह, अमित द्विवेदी, अमित श्रीवास्तव, विशाल सिंह, सुनील गुप्ता, हिमांशु गौतम, आलोक सिंह, संदीप शर्मा, विजय रस्तोगी, धीरेंद्र, एवं प्रतीक राजपूत आदि की सक्रियता से सारी सोसायटी में हर्ष एंव सौहार्द का वातावरण है

Leave a comment

Your email address will not be published.