ग्रेटर नोएडा में युवा उद्दमियों को सम्मानित किया केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने

ग्रेटर नोएडा
ग्रेटर नोएडा

नई दिल्ली: भारत में स्वामी विवेकानंद का जन्मदिन राष्ट्रीय युवा दिवस के रूप में मनाया जाता है. सरकार ने स्वामी विवेकानंद के जन्मदिन के दिन से राष्ट्रीय युवा दिवस घोषित किया है, नैशनल यूथ डे के मौके पर कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है. स्कूलों और कॉलेजों में भी कई तरह के कार्यक्रम का आयोजन होता है.

बिहार कांग्रेस की मीटिंग में आपस में गूथ पड़े कांग्रेसी, प्रभारी के सामने मारपीट की नौबत

युवा उद्यमी स्वागत सम्मान समारोह-

ऐसा ही एक आयोजन आज दिनांक 12 जनवरी 2021 को भारतीय जनता पार्टी जनपद गौतमबुद्ध नगर में युवा उद्यमी स्वागत सम्मान समारोह नॉलेज पार्क ग्रेटर नोएडा के आई. आई. एम. टी. कॉलेज में भाजपा युवा मोर्चा के द्वारा आयोजित किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में पूर्व जनरल केंद्रीय मंत्री वी के सिंह उपस्थित रहे।

ग्रेटर नोएडा
ग्रेटर नोएडा

हमारा देश, युवाओं का देश है-

सम्मेलन में ज़िला के युवा उद्यमियों ने भाग लिया सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री वी के सिंह ने युवा उद्यमियों को स्मृति चिन्ह और सम्मान पत्र देकर सम्मानित करते हुए कहा कि ”हमारा देश, युवाओं का देश है हमारे देश में कई और देशों के मुक़ाबले युवा अधिक हैं इसलिए हमारे युवा उद्यमी आगे आयें और इस देश को आगे ले जाने का कार्य करें। आगे मंत्री कहते हैं की  कि युवा उद्यमियों को सैनिकों की तरह मुस्तैद रहना चाहिए जिस कार्य को आप करें उस पर डटकर मुक़ाबला करें युवा उद्यमियों के आगे बढ़ने से हमारा देश आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को पूरा करेगा।

ग्रेटर नोएडा
ग्रेटर नोएडा

साथ ही युवा उद्यमी सम्मेलन को MLC विधायक चंद शर्मा, जेबर विधायक धीरेन्द्र सिंह, जिला अध्यक्ष विद्या भारती, युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष सूरज सोमवंशी, युवा मोर्चा प्रदेश मंत्री सतेंद्र नागर, पूर्व जिलाध्यक्ष रतनसिंह भाटी, आदि वरिष्ठ नेताओं ने संबोधित किया। सम्मेलन में मुख्य रूप से जिला महामंत्री मनोज गर्ग, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष अन्नू पंडित, रवि भदौरिया, सत्यपाल शर्मा, धर्मेन्द्र कोहली, अमित पाण्डेय, जिला मीडिया प्रभारी पंडित कर्मवीर आर्य, महेश शर्मा, संजय भाटी, मोनू गर्ग, मोहित शर्मा आदि कार्यकर्ता और सैकड़ों युवा उद्यमी सम्मेलन में उपस्थित रहे। इस सम्मेलन की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष विजय भाटी ने की।

ग्रेटर नोएडा
ग्रेटर नोएडा

Leave a comment

Your email address will not be published.