गौतमबुद्ध नगर – महंगी गाड़ियां चुराकर बेच देते थे बांग्लादेश, गिरोह गिरफ्तार

गौतमबुद्ध नगर
गौतमबुद्ध नगर

नई दिल्ली: गौतमबुद्ध नगर: बीटा-2 थाना पुलिस ने रविवार को अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा कर चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। यह गिरोह नई तकनीक की कारों के सेंसर को कंप्यूटर सॉफ्टवेयर से निष्क्रिय कर वाहन चोरी की वारदात करता है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान केला भट्टा, मोती मस्जिद, गाजियाबाद के है । पुलिस का दावा है कि जिले में पहली बार इतनी बड़ी संख्या में चोरी के वाहन बरामद किए गए हैं।

गौतमबुद्ध नगर
गौतमबुद्ध नगर

गौतमबुद्ध नगर: लग्जरी वाहन चुराने सूचना मिली

बता दे ग्रेटर नोएडा के राजेश कुमार सिंह और एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि पिछले कुछ समय से नए एसयूवी और लग्जरी वाहन चुराने वाले गिरोह के क्षेत्र में सक्रिय होने की सूचना मिल रही थी। बीटा-2 थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय की टीम रविवार को बल्ला की मड़ैया के पास वाहनों की जांच कर रही थी।

52 GAJ KA DAMAN | PRANJAL DAHIYA | EXCLUSIVE INTERVIEW

पुलिस टीम ने स्कॉर्पियो सवार चार संदिग्धों को रोककर पूछताछ की। जांच करने पर पता चला कि चारों शातिर किस्म के वाहन चोर हैं। इस पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों ने बताया कि वे लखनऊ, गाजियाबाद, दिल्ली सहित एनसीआर के अन्य शहरों से नए वाहन चोरी कर साइट-5 स्थित एक फैक्ट्री में खड़े करते हैं।

गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा वेस्ट में पुलिस ने गिरफ्तार किया गांजा तस्कर

पुलिस टीम ने शुरू कि जांच 

ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह और एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि पिछले कुछ समय से नए एसयूवी और लग्जरी वाहन चुराने वाले गिरोह के क्षेत्र में सक्रिय होने की सूचना मिल रही थी। बीटा-2 थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय की टीम रविवार को बल्ला की मड़ैया के पास वाहनों की जांच कर रही थी। पुलिस टीम ने स्कॉर्पियो सवार चार संदिग्धों को रोककर पूछताछ की। जांच करने पर पता चला कि चारों शातिर किस्म के वाहन चोर हैं। इस पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों ने बताया कि वे लखनऊ, गाजियाबाद, दिल्ली सहित एनसीआर के अन्य शहरों से नए वाहन चोरी कर साइट-5 स्थित एक फैक्ट्री में खड़े करते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.