हरियाणा से यूपी आई गाड़ी में मरी मिली 250 मुर्गियां, चालक गाड़ी समेत फरार

हरियाणा से आई गाड़ी में मरी मिली 250 मुर्गियां
हरियाणा से आई गाड़ी में मरी मिली 250 मुर्गियां

नई दिल्ली: देशभर में बर्ड फ्लू का कहर जारी है ऐसे में अब तक कई राज्य सरकारें पक्षियों की खेप एक जगह से दूसरी जगह ले जाने पर रोक लगा चुकी हैं। इसी बीच हरियाणा नम्बर का एक गाड़ी बिना किसी रुकावट के मुर्गियों की सप्लाई करने मुरादाबाद मंडल के सम्भल जनपद तक पहुंचने में कामयाब हो गया।

‘सबसे बड़ा अखाड़ा’ किसानों के आंदोलन पर सबसे बड़ी सुनवाई || 

हरियाणा से यूपी आई गाड़ी में मरी मिली 250 मुर्गियां
हरियाणा से यूपी आई गाड़ी में मरी मिली 250 मुर्गियां

गाड़ी लेकर मौके से भागने में कामयाब-

आपको बता दें कि सोमवार सुबह जैसे ही पक्षियों की खेप उतारने के लिए वाहन के पीछे का हिस्सा खोला गया तो करीब 250 मुर्गियां वाहन में मरी हुई पायी गयी। वहीं जब मौके पर मौजूद लोगों ने वजह जाननी चाही तो वाहन चालक लगातार बहाने बनाने लगा। उसने अपना बचाव करते हुए कहा कि मुर्गीयों कि मौत ठंड से हुई हैं। बता दें कि इतना कहने के बाद वह मौके से भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने जोया से लेकर गजरौला तक उसे रोकने की कोशिश भी की लेकिन कामयाबी हाथ नहीं लगी।

हरियाणा से आई गाड़ी में मरी मिली 250 मुर्गियां
हरियाणा से आई गाड़ी में मरी मिली 250 मुर्गियां

बर्ड फ्लू: कानपुर में चिड़ियाघर के सभी पक्षियों को मारने का आदेश

क्या है मामला-

दरअसल सम्भल के ओबरी और रचैटा गांव के बीच स्थित पोल्ट्री फार्म पर सोमवार सुबह पांच बजे हरियाणा नंबर का एक टाटा 407 वाहन पहुंचा था। परन्तु जब पोल्ट्री फार्म के स्थानीय संचालक ने मुर्गियां मरी देखीं तो खेप लेने से इन्कार कर दिया। इस पर वाहन चालक ठंड से मुर्गियों की मौत बताकर उन्हें गुमराह करने लगा। लेकिन जब वहां दाल नहीं गली तो वह वाहन लेकर जोया की तरफ भाग निकला। इसी दौरान किसी ने सूचना पुलिस को दी मगर तब तक वह भागने में कामयाब हुआ। वहीं असमोली थाना प्रभारी रणवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सुचना मिलने के बाद पुलिस कि एक टीम वहां भेजी गई थी, लेकिन चालक का पता नहीं चल सका है। साथ ही पोल्ट्री फार्म संचालकों को स्थानीय स्तर पर चेतावनी दी गई है।

Leave a comment

Your email address will not be published.