गर्लफ्रैंड से दूसरे लड़के की दोस्ती नहीं मंजूर, करवा दी हत्या

गर्लफ्रैंड
गर्लफ्रैंड

नई दिल्ली: गर्लफ्रैंड: जिस उम्र में किशोर स्कूल कॉलेज में पढ़ाई करते हैं। उसी उम्र में कुछ किशोर अपराध के रस्ते चलने लगते हैं। पश्चिमी दिल्ली के डाबड़ी इलाके में एक किशोरी को जबरन दोस्ती के लिए परेशान किए जाने का विरोध करने पर आरोपियों ने दोस्त की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आरोपियों ने मृतक 23 वर्षीय पंकज साह की हत्या उनकी किशोरी दोस्त के सामने ही कर दी। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपी सलमान को आगरा से गिरफ्तार कर लिया है। सलमान पर पहले भी आपराधिक मामले दर्ज हैं। उससे पूछताछ के बाद पुलिस ने उसके नाबालिग दोस्त को भी पकड़ा है।

गर्लफ्रैंड: सलमान ने कर दी हत्या

गर्लफ्रैंड: पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने बताया कि पंकज परिवार के साथ महावीर एन्क्लेव पार्ट-3 में रहते थे। परिवार में मां, दो बहन और दो भाई हैं। पंकज भाई-बहनों में सबसे छोटे और अविवाहित थे। पंकज के बड़े भाई सूरज ने बताया कि 14 मार्च की शाम को वह घर में बैठे हुए थे। शाम करीब छह बजे घर वाली गली में ही रहने वाली किशोरी पंकज को बुलाने के लिए आई। दोनों में लंबे समय से दोस्ती थी। वे साथ घूमने के लिए जाने की बात कहकर चले गए।

गर्लफ्रैंड
गर्लफ्रैंड

किशोरी और पंकज पास की एक गली में खड़े होकर बात कर रहे थे तभी वहां सलमान पहुंच गया। सलमान ने किशोरी से बात की कोशिश की तो उसने मना कर दिया। इसके बावजूद नहीं मानने पर पंकज ने आरोपी को किशोरी को परेशान नहीं करने को कहा। इससे गुस्साए सलमान ने अपने नाबालिग दोस्तों को मौके पर बुला लिया। आरोपियों ने पंकज पर चाकू से चार वार किए और उनके बेसुध होने पर फरार हो गए। मौके पर पहुंचे पंकज के दोस्तों ने परिजनों और पुलिस को सूचना दी। परिजन पंकज को लेकर अस्पताल गए, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

आगरा से दबोचा गया आरोपी

पुलिस उपायुक्त का कहना है कि पंकज को जब अस्पताल ले जाया गया था, तब वह बयान देने की स्थिति में नहीं थे। डाबड़ी थाना एसएचओ हेमंत कुमार की टीम ने जांच की तो पता चला कि किशोरी को लेकर पंकज और सलमान के बीच झगड़ा चल रहा था। इसी झगड़े के दौरान आरोपी और उसके दोस्तों ने पंकज को मारा और फरार हो गए। आरोपियों की पहचान के बाद पुलिस टीम ने तकनीकी छानबीन और सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर सलमान को आगरा स्थित शिवगंज से दबोच लिया। आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस ने नाबालिग को भी पकड़ लिया।

गर्लफ्रैंड
गर्लफ्रैंड

पहले भी हुआ था झगड़ा

पंकज के बड़े भाई सूरज ने बताया कि सलमान किशोरी के पीछे पड़ा हुआ था, जबकि उसकी पंकज से दोस्ती थी। सलमान और उसके दोस्त किशोरी से छेड़छाड़ भी करते थे, जिसका पंकज विरोध कर रहा था। इसके चलते आरोपी का पंकज के साथ तीन बार पहले भी झगड़ा हुआ था। हत्या से दो दिन पहले हुए झगड़े के दौरान आरोपी ने पंकज को जान से मारने की धमकी भी दी थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी पर पहले भी आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *