कासगंज हत्याकांड में सिपाही की हत्या का मुख्य आरोपित पर अब एक लाख का इनाम

kasganj crime
kasganj crime

नई दिल्ली। सिपाही देवेंद्र कुमार की हत्या के मुख्य आरोपित पर इनाम की रकम पुलिस ने 50 हजार से बढ़ाकर एक लाख रुपये कर दी है। ये भी बताया ज़ारा है आरोपित के दो अन्य भाइयों पर भी पुलिस ने 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है। देर शाम एडीजीपी ने इनाम की धनराशि बढ़ाने की घोषणा की।

kasganj crime
kasganj crime

यूपी स्पेशल | UP SPECIAL PART-01

इनाम की धनराशि बढ़ाने की घोषणा

बता दे जिले के सिढपुरा क्षेत्र के ग्राम नगला धीमर में आरोपितों ने पुलिस टीम पर हमला बोलकर सिपाही देवेंद्र कुमार की हत्या कर दी थी और दरोगा अशोक कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया था। इस मामले के मुख्य आरोपित कच्ची शराब के माफिया मोती की लगातार पुलिस तलाश कर रही है। अलीगढ़ परिक्षेत्र के डीआइजी पीयूष मार्डियो की संस्तुति पर एसपी मनोज कुमार सोनकर ने मोती पर 50 हजार का इनाम घोषित किया था। शनिवार को शासन की संस्तुति पर एडीजी राजीव कृष्ण ने इस राशि को बढ़ाकर एक लाख रुपये कर दिया है।

kasganj crime
kasganj crime

मुख्य आरोपित की तलाश में 

थाना क्षेत्र के गांव नगला धीमर में दारोगा को घायल कर पुलिसकर्मी की हत्या कर देने के मुख्य आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस घटना के 72 घंटे बाद भी खाली हाथ है। पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। मामले में पुलिस मुख्य आरोपित के सहयोगी और मां को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।मुख्य आरोपित मोती की तलाश में लगी पुलिस कोई कसर नहीं छोड़ रही है। जहां सूत्रों का जाल बिछाया गया है वहीं संदिग्धों से पूछताछ भी की जा रही है।

शुक्रवार को पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। बताया गया कि पुलिस ने जिन लोगों को हिरासत में लिया है वह मुख्य आरोपित के पूर्व के मुकदमों में जमानती रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.