कालकाजी: पीपीई किट पहनकर आया चोर और ले उड़ा करोड़ो के गहने।

कालकाजी
कालकाजी

नई दिल्ली: दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के कालकाजी इलाके में पीपीई किट पहनकर आये एक चोर ने लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दिया है. यह इस इलाके की इस साल की सबसे बड़ी चोरी का मामला है. सूत्रों की माने तो चोरों ने 10 करोड़ रुपये से ज्यादा कीमत की ज्वेलरी पर हाथ साफ किया है. हालांकि, दिल्ली पुलिस का कहना है कि अभी शोरूम के लोगों ने चोरी किये गए गहनों का आंकलन नहीं किया है. कालकाजी इलाके में मेन रोड पर अंजली ज्वेलर्स का शोरूम है जो देशबंधु कॉलेज के पास है और पुलिस चौकी से भी बिल्कुल नजदीक है.

कालकाजी: पीपीई किट पहनकर आये-

सूत्रों की माने तो पीपीई किट पहनकर मंगलवार रात कुछ ज्वेलरी के शोरूम के पास किसी दूसरी इमारत के ग्राउंड फ्लोर से घुसे और फिर छत के रास्ते 3-4 मकान छोड़कर शोरूम की इमारत में दाखिल हो गए. इसके बाद ग्राउंड और फर्स्ट फ्लोर पर बने अंजली ज्वैलर्स में आराम से चोरी करने के बाद चले गए. बताया जा रहा है कि उस वक्त शोरूम के आगे और पीछे करीब 5 सिक्योरिटी गार्ड तैनात थे लेकिन किसी को चोरी का पता नहीं चला.

कालकाजी
कालकाजी

दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी आरपी मीणा के मुताबिक, शोरूम के मैनेजर ने बुधवार सुबह 11 बजे इस चोरी की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस के मुताबिक, एक संदिग्ध सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है.

चीन में अचानक सामने आए Alibaba के Founder Jack MA

Leave a comment

Your email address will not be published.