“बाबू” ‘आंखे बंद करो, सोने की चेन लाया हूं’, कहकर प्रेमी भतीजे ने काट दिया गला

अवैध संबध

नई दिल्ली: काटा गला: यूपी के महराजगंज जिले में पुलिस ने शशिकला हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। इस मामले में रिश्तों को तार-तार और शर्मसार कर देने वाली करतूते सामने आई है। चाची से अवैध संबंध बनाने के मामले में आरोपी भतीजे के कबूनामे ने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया। चाची ने अवैध संबंध बनाने से मना किया तो भतीजे ने योजना बनाकर उसे हमेशा के लिए ठिकाने लगा दिया।

अवैध संबंधों के चलते ब्यूटी पार्लर चलाने वाली महिला का कत्ल

काटा गला: रिश्ते में चाची थी

आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि रिश्ते में चाची से उसकेअवैध संबंध थे। करीब एक साल से अधिक संबंध बेहतर ढ़ंग से चला लेकिन इन दिनों उसने विरोध करना शुरू किया। इस बीच बात करने से भी कतराने लगी। इसके बाद एक योजना बनाई।

उसे गहने देने का झांसा दिया। 28 जनवरी की रात को उसे सरसों के खेत में सोने की चेन देने के लिए बुलाया तो वह मान गई। रात में वह आई तो उससे बोला कि ‘आंख बंद करो, सोने की चेन लाया हूं।’ जब उसने आंख बंद किया तो गडासे से गला काट दिया। वह छटपटा कर जमीन पर गिरी और तड़प कर दम तोड़ दी। इसके बाद वह घर आ गया। जी हां, यह कबूलनामा है, आरोपी भतीजे की। कैसे उसने शतिर ढंग से रिश्ते में लगने वाली अपनी चाची की ही हत्या कर दी।

काटा गला
काटा गला

डॉग स्क्वाड की मदद से मिली कामयाबी

एसपी प्रदीप गुप्ता ने  कार्यालय कक्ष में मामले का खुलासा करते हुए कहा कि आरोपी को दुर्गा मंदिर मोड़ से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने शुरू से ही इस घटना को लेकर गंभीरता बरती। शुरूआती जांच में किसी अपने के होने का शक हुआ तो पुलिस टीम उसी दिशा में तेजी से काम की। डॉग स्क्वाड की मदद ली गई।

काटा गला
काटा गला

इससे आरोपी को पकड़ने में कामयाबी मिली। आसपास पूछताछ के बाद मिले तथ्यों के आधार पर आरोपी को शक के आधार पर पकड़ गया तो पूछताछ के दौरान उसने पूरी कहानी बताई। आरोपी को जेल भेज दिया गया है। हत्या में इस्तेमाल गडा़सा एवं खून से सना कपड़ा भी बरामद हो गया है। वहीं अच्छी खब़र यह है कि पुलिस टीम ने 48 घंटे के अंदर इस मामले का खुलासा करने में कामयाब रही।

Interesting Facts About Holi Festival 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *