कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल, महिला SDM को कहा कॉलर पकड़ कर, दे डाली धमकी

कांग्रेस विधायक
कांग्रेस विधायक

भोपाल: देश भर में कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन चल रहा है वहीं, मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने केंद्र के इस फैसले के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे हैं. मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में भी रविवार को स्थानीय कांग्रेस विधायक हर्ष विजय गहलोत के नेतृत्व में ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया गया. इस दौरान, कांग्रेस विधायक के बोल बिगड़ गए और ज्ञापन देते वक्त उन्होंने एसडीएम को सरेआम धमकी दे डाली. महिला अधिकारी को धमकी देने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Uttar Pradesh: लुटेरे आशिक की कहानी, पहले प्यार फिर सजा

कांग्रेस विधायक-

कांग्रेस विधायक हर्ष विजय गहलोत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे महिला एसडीएम कामिनी ठाकुर को सरेआम धमकी देते हुए कह रहे हैं कि आप महिला हैं, अगर आप महिला नहीं होती तो कॉलर पकड़ कर ज्ञापन देता.

 

दरअसल, रतलाम जिले के सैलाना क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक हर्ष विजय गहलोत की अगुवाई में रविवार एक ट्रैक्टर रैली निकालकर केंद्र सरकार द्वारा पारित कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन किया गया. प्रदर्शन के बाद विधायक प्रशासन को एक ज्ञापन सौंपना चाहते थे. इसी दौरान जब महिला एसडीएम को ज्ञापन लेने में बाहर आने में थोड़ी देर हो गई तो विधायक जी ने अपनी भड़ास एसडीएम पर निकालकर सरेआम धमकी दे डाली.

एक और नेता के बीगड़े बोल-

जब से मध्यप्रदेश में कांग्रेस विपक्ष की भूमिका में आया है तब से ही उसके विधायकों मंत्रियों के बोल आये दिन बिगड़ जाते हैं. कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा लड़कियों की शादी की उम्र 21 साल किए जाने की बात पर वर्मा ने कहा है कि जब लड़कियां 15 साल में प्रजनन लायक हो जाती हैं तो शादी की उम्र 21 साल करने की क्या जरूरत है। जब लड़कियों की शादी की उम्र पहले से 18 साल तय है तो इसमें बदलाव की क्या जरूरत है। वर्मा का बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published.