कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर लगाए यह गंभीर आरोप

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी, राजनीती नेताओं का एक दूसरे पर इल्जाम लगाने की आए दिन खबर सामने आती रहती है। बात करें मोदी सरकार और विपक्ष पार्टी की तो हर दिन इनसे जुड़ी कोई ना कोई मामला सामने आता ही है। वहीं अब मोदी सरकार को लेकर हमेशा से निशाना साध रहे विपक्षी पार्टी के नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर आरोप लगाया है। राहुल गांधी ने कई सारे मुद्दों को लेकर मोदी सरकार पर बुरी तरह से निशाना साधा है। बता दें कि बहुत ही जल्द केरल में विधानसभा चुनाव होने वाला है वहीं इसी को लेकर राहुल गांधी वायनाड में दो दिन के दौरे पर थे.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी
कांग्रेस नेता राहुल गांधी

Haridwar: कुंभ की तैयारियों में जुटी सरकार, 12, 17 और 27 April को होंगे तीन शाही स्नान

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बताया रेलवे के निजीकरण है खतरा

हाल ही में केरल के मलाप्‍पुरम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने रेलवे के निजीकरण मुद्दें को लेकर मोदी सरकार पर खूब सारा निशाना साधा है। राहुल ने कहा, “रेलवे का निजीकरण उन लाखों लोगों के लिए खतरा है जो सफर के लिए ट्रेनों का उपयोग करते हैं। सरकार की मंशा उन लाखों कर्मचारियों के लिए भी एक समस्या पैदा करने वाली है जो रेलवे में काम करते हैं।” बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने भी पेट्रोल के बढ़ते दाम को लेकर भी मोदी सरकार पर आरोप लगाए है। उन्होंने यह आरोप लगाते हुए कहा, “केंद्र सरकार गरीबों की जेब से पैसे निकाल कर उसे अपने चंद अमीर लोगों की जेब में डाल रही है।”

कांग्रेस नेता राहुल गांधी
कांग्रेस नेता राहुल गांधी

निकाला गया ट्रैक्टर रैली

जानकारी के लिए बता दे कि राहुल ने किसानों के समर्थन के लिए वायनाड में ट्रैक्टर रैली भी निकाली थी। इसी दौरान राहुल ने कृषि कानून पर कहा, “भारत में कृषि सबसे बड़ा व्यवसाय है जो 40 लाख करोड़ रुपये के बराबर है। लाखों करोड़ लोग इसमें लगे हैं। ‘भारत माता’ से जुड़ा यही एक मात्र व्यवसाय है, लेकिन कुछ लोग इस व्यवसाय पर भी कब्जा जमाना चाहते हैं। लेकिन आप लोग सरकार को इतना मजबूर कर दें कि वह कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए बाध्य हो जाए।”

Leave a comment

Your email address will not be published.