कांग्रेस नगर अध्यक्ष तौकीर खान ने दी गांधी परिवार को गालियां, अब वीडियो वायरल

तौकीर खान
तौकीर खान

बुलंदशहर: पिछले सप्ताह कांग्रेस के नगर अध्यक्ष बनाए गए कुंवर तौकीर खान का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के पदाधिकारियों को अपशब्द कह रहे हैं। वायरल वीडियो पर पार्टी के साथ ही विपक्षी दलों के नेता भी खूब चटखारे ले रहे हैं।

तौकीर खान
तौकीर खान

कांग्रेस पार्टी ने कुछ दिन पहले नगर अध्यक्ष हुसैन अली को पद से हटा दिया था। अब पिछले सप्ताह शहर निवासी कुंवर तौकीर खान को नया नगर अध्यक्ष बनाया गया। नगर अध्यक्ष बनते ही तौकीर खान का एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें तौकीर खान कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को अपशब्द कहते नजर आ रहे हैं। एक बार नहीं वीडियो में रुक-रुककर कई बार अपशब्द कहे हैं। इससे पार्टी में के पदाधिकारियों में खलबली मची है। साथ ही विपक्षी दलों के कार्यकर्ता भी इस पर चटकारे ले रहे हैं।

देखें यह वीडियो- गांधी परिवार को गाली देने वाला, कांग्रेस का नगर अध्यक्ष

माफीनामा हाईकमान को भेजा-

कई वाट्सएप ग्रुपों पर वीडियो वायरल हो रही है। इस पर जिलाध्यक्ष टुक्कीमल खटीक ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया, जबकि नगर अध्यक्ष तौकीर का कहना है कि ये वीडियो पांच से छह साल पुराना है। ये तब का है जब मैं कांग्रेस की विचारधारा से नहीं जुड़ा था। मैंने इसके लिए माफी मांगी है। माफीनामा हाईकमान को भेजा जा चुका है। माफीनामे का वीडियो भी मैंने बनाकर दिया है। हालांकि माफीनामा नगर अध्यक्ष बनने के बाद का है।

Leave a comment

Your email address will not be published.