कर्नाटक का यह शख्स फेसबुक पर क्यों बेच रहा है अपनी किडनी, जानिए पूरा मामला

कर्नाटक
किडनी बेचने का लिया फैसला

नई दिल्ली: देश में कोरोना केस का ग्राफ एक ओंर जहां गिर रहा है। बंद पड़े आर्थिक गतिविधियां फिर से रफ्तार पकड़ रही है। वहीं इसके साइड इफेक्ट अब दिखने लगे हैं। दरअसल मामला कर्नाटक के ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन में काम करने वाले एक बस कंडक्टर की है। कम सैलरी के चलते उस शक्स को अजीबोगरीब निर्णय लेने पर मजबूर होना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बस कंडक्टर ने सैलरी कम होने की वजह से अपनी किडनी को बेचने का फैसला कर लिया है।

किडनी बेचने का लिया फैसला

फेसबुक पर किया किडनी बेचने का पोस्ट 

खबरों के मुताबिक 38 वर्षीय बस कंडक्टर हनुमंत कलेगर ने किडनी बेचने को लेकर फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा है। उसने लिखा कि उसकी सैलरी में कटौती कर दी गई है। जिसकी वजह से वे अपने घर की रोजमर्रा के खर्चे नहीं जुटा पा रहे हैं।

कोरोना वैक्सीन लगते ही लागू कर देंगे नागरिकता संशोधन कानून CAA

कर्नाटक ड्यूटी पर रेग्युलर नहीं आता था शक्स

आपको बता दें हनुमंत कलेगर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दावा किया है कि कोरोना वायरस महामारी की वजह से उनकी सैलरी में कटौती कर दी गई थी। सैलरी में कटौती की वजह से वह राशन का खर्च और घर का किराया नहीं दे पा रहे हैं। उसने लिखा है कि इन सब वजहों को देखते हुए अपनी किडनी बेचने का फैसला उसने किया है। उन्होंने अपना मोबाइल नंबर भी शेयर किया है। हालांकि वहीं दूसरी ओर ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन का कहना है कि ड्यूटी पर रेग्युलर नहीं होने की वजह से उन्हें कम सैलरी दी गई है।

कर्नाटक
गंगावती डिपो में काम करता था ये शक्स

गंगावती डिपो में काम करता था ये शक्स

बता दें की हनुमंत कलेगर नॉर्थ ईस्ट कर्नाटक रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन के गंगावती डिपो में काम करते हैं। उनका कहना है कि इससे पहले वे बंगलोर मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन में किया किया करते थे। उनका कहना है कि NEKRTC में काम करते हुए उनकी आर्थिक स्थिति में कोई भी सुधार नहीं हुआ।

दवाईयों तक के नही थे पैसे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका कहना है कि मौजूदा स्थितियों को देखते हुए उनके पास किडनी को बेचने के अलावा और कोई भी विकल्प नहीं बचा है। उनका कहना है कि उनके पास बच्चों के स्कूल की फीस और माता-पिता की दवाईयों के लिए भी पैसे नहीं हैं। वहीं दूसरी ओर NEKRTC ने हनुमंत कलेगर के इन आरोपों को खारिज किया है। NEKRTC के कोप्पल डिविजनल कंट्रोलर एमए मुल्ला का कहना है कि यह कंडक्टर ड्यूटी पर रेग्युलर नहीं था और यही वजह है कि उसकी सैलरी कम आई है।

शादी से पहले Priyanka Chopra Jonas ने Nick Jonas की करवाई जासूसी ||

Leave a comment

Your email address will not be published.