कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर कसा तंज, माफियाओं पर बदला मूड कब दिखेगा?

कमलनाथ ने सीएम शिवराज
कमलनाथ ने सीएम शिवराज

नई दिल्ली: एमपी के छतरपुर में शराब पीने से 4 लोगों की मौत हुई है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि शराब जहरीली थी। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जहरीली शराब की आशंका को खारिज कर दिया है। वहीं, इस घटना के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज पर हमला किया है। साथ ही उनसे कई सवाल पूछे हैं।

कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर कसा तंज

छतरपुर में 4 लोगों की मौत पर कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान से पूछा है कि उज्जैन में जहरीली शराब से 14 की और मुरैना में 25 की मौत के बाद अब छतरपुर में शराब से 4 लोगों की दुखद मौत। शिवराज जी, ये शराब माफिया कब तक यूं ही लोगों की जान लेते रहेंगे। आखिर ये माफिया कब गड़ेंगे, कब टगेंगे, कब लटकेंगे, आपका बदला हुआ मूड कब इन माफियाओं को दिखेगा।

कमलनाथ ने यह भी कहा कि रेत माफिया, भू माफिया, वन माफिया सब तरह के माफिया आपकी सरकार आते ही वापस बेखौफ होकर सरकार को हर दिन चुनौती देते हैं। आपके सारे दावे जुमले साबित हो रहे हैं। पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि हमने 15 माह में ही प्रदेश को माफियायुक्त और भयमुक्त बनाने की दिशा में ठोस काम किया था लेकिन आपकी सरकार में प्रदेश वापस माफिया युक्त बनता जा रहा है।

वहीं, कमलनाथ के आरोपों पर गृह मंत्री ने कहा कि छतरपुर के परेथा गांव में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मृत्यु की दुखद खबर मिली है। घटना चिंता का विषय है। हालांकि इसमें किसी शराब माफिया का हाथ नहीं है, यह सिर्फ अधिक शराब पीने से होने वाला हादसा है। फिर भी संबंधित अधिकारियों को जांच और ऐसी घटनाएं रोकने के निर्देश दिए गए हैं।

सीएम ने लिया एक्शन

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सख्त चेतावनियों के बाद भी प्रदेश में जहरीली शराब पर अंकुश नहीं लग रहा है। उज्जैन, मुरैना के बाद अब छतरपुर में जहरीली शराब से मौतों का मामला सामने आया है। छतरपुर के हरपाल पुर थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई। इसके बाद शिवराज सरकार पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

Disha Ravi की गिरफ्तारी पर Priyanka Gandhi समेत कई नेताओं ने उठाए सवाल

Leave a comment

Your email address will not be published.