ऐसा क्या कह दिया कपिल शर्मा ने गुरु रंधावा से की उन्हें छुपाना पड़ा अपना चेहरा, जानें

कपिल शो
कपिल शो

नई दिल्लीः द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दरअसल बात ही कुछ ऐसी है. ‘द कपिल शर्मा शो’ के इस अपकमिंग एपिसोड में सिंगर गुरु रंधावा और एक्टर संजना सांघी बतौर गेस्ट नज़र आएंगे. प्रोमो में नज़र आता है कि कपिल, सिंगर गुरु रंधावा के साथ खूब हंसी मज़ाक करते हुए एक ऐसी बात बोल देते हैं कि गुरु शर्म के मारे अपना चेहरा ही छिपा लेते हैं।

कपिल शो
कपिल शो

बता दें की कपिल शो के दौरान गुरु से कहते हैं, ‘आजकल तो आपको गरीब वाली पार्टी अच्छी लगती होगी क्योंकि बादशाह की पार्टी आपको बड़ी भारी पड़ी थी’. कपिल की यह बात सुनते ही गुरु शर्मा के मारे अपना चेहरा छिपा लेते हैं. इसके पीछे कारण ये है की पिछले साल 22 दिसंबर को आधी रात के समय मुंबई पुलिस ने ड्रैगनफ्लाई रेस्टोबार में रेड मारी थी जिसमें 34 लोगों को पकड़ा गया था. और गुरु रंधावा भी उनमें शामिल थे।

जानकारी के अनुसार, जिस ड्रैगनफ्लाई रेस्टोबार में पुलिस ने रेड मारी थी उसमें मशहूर रैपर बादशाह की भी आधी हिस्सेदारी है. बताते हैं कि जब पुलिस ने रेड मारी थी तब बादशाह भी वहीं मौजूद थे, लेकिन वह पिछले दरवाज़े से भागने में कामयाब हो गए थे. बताते चलें कि इस पार्टी में गुरु रंधावा के साथ ही क्रिकेटर सुरेश रैना और डिज़ाइनर सुजैन खान जैसी अन्य हस्तियां भी मौजूद थी।

Leave a comment

Your email address will not be published.