एटीएम के शातिर लुटेरे शकील को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

एटीएम के शातिर लुटेरे
एटीएम के शातिर लुटेरे

नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस ने एटीएम चोरी के मोस्ट वॉन्टेड अपराधी शकील को राजधानी दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एटीएम चोरी के 12 मामलों में शकील को गिरफ्तार किया है, हाल ही में दिल्ली में हुई एटीएम तोड़कर कैश निकालने की कुछ घटनाओं को देखते हुए दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल इंस्पेक्टर शिव कुमार को इन वारदातों को अंजाम देने वाले अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए खुफिया जानकारी जुटाने का काम सौंपा गया था।

एटीएम के शातिर लुटेरे
एटीएम के शातिर लुटेरे

50,000 रुपये इनाम घोषित

बता दें की आरोपी शकील उर्फ मिस्त्री हरियाणा के नूंह जिले का रहने वाला है और उस पर 50,000 रुपये का इनाम घोषित था। मेवाती गैंग के उसके चार अन्य साथियों को पहले ही गिरफ्तार किया गया था। स्पेशल सेल के उपायुक्त प्रमोद सिंह कुशवाह ने कहा कि हमारी टीम को सूचना मिली थी कि आरोपी शकील अपने एक साथी से मिलने खिड़की गांव के सतपुला पार्क में आने वाला है।

योगी सरकार ने दिल्ली में कराई उत्तरप्रदेश की जमीन कब्जा मुक्त

12 मामलों में वॉन्टेड

मंगलवार को एक टीम को मौके पर तैनात किया गया। जब शकील चिराग दिल्ली की तरफ से आता दिखाई दिया तो टीम ने उसे धर दबोचा।उन्होंने कहा कि आरोपी के कब्जे से एक तमंचा और पांच कारतूस बरामद हुए हैं। कुशवाह ने कहा कि पूछताछ के दौरान शकील ने खुलासा किया कि वह एटीएम लूटने वाले मेवाती गैंग का सक्रिय सदस्य है। पुलिस ने कहा कि आरोपी एटीएम चोरी के करीब 12 मामलों में वॉन्टेड था। एक मैकेनिक होने के चलते शकील का काम एक गैस कटर और अन्य उपकरणों का उपयोग करके एटीएम को काटना होता था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *