आम आदमी पार्टी – केजरीवाल का ऐलान, इन 6 राज्यों में लड़ेगी चुनाव ‘आप’

आम-आदमी-पार्टी-केजरीवाल-
आम-आदमी-पार्टी-केजरीवाल-

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी अब अपना वर्चस्व बढ़ाने जा रही है, पार्टी ने आने वाले समय में छह राज्‍यों में होने वाले चुनावों में हिस्‍सा लेने का फैसला किया है। बता दें कि यूपी, उत्‍तराखंड, गोवा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश और गुजरात में होने वाले चुनावों को देखते हुए ये फैसला किया गया है। इसका ऐलान दिल्‍ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने किया है।

आम-आदमी-पार्टी-केजरीवाल-
आम-आदमी-पार्टी-केजरीवाल-

आज खाली हो सकता है Ghazipur Border, Ghaziabad के सारे थाने अलर्ट पर

छह राज्‍यों में चुनाव लड़ेगी ‘आप पार्टी’ –

दरअसल, दिल्‍ली में आम आदमी पार्टी की राष्‍ट्रीय परिषद की बैठक में बोलते हुए केजरीवाल ने ऐलान किया कि आप पार्टी अगले दो वर्षों में इन छह राज्‍यों में चुनाव लड़ेगी। आपको बता दें कि इससे पहले केजरीवाल ने दिसंबर में यूपी विधानसभा का चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी हिस्सा लेगी।

आम-आदमी-पार्टी-केजरीवाल-
आम-आदमी-पार्टी-केजरीवाल-

धरना खत्म! पर गाजीपुर बोर्डर पर राकेश टिकैत से खास बातचीत

’26 जनवरी की घटना दुर्भाग्‍यपूर्ण’-

इसके साथ ही केजरीवाल ने किसान आंदोलन की चर्चा करते हुए कहा कि 26 जनवरी को जो कुछ हुआ, वो अत्यन्त दुर्भाग्यपूर्ण थी। जो भी इसके लिए असल में जिम्मेदार है, उसको सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। लेकिन उस दिन हिंसा हुई, इस वजह से किसानों के मुद्दे खत्म नहीं हुए है। आंदोलन कैसे खत्म हो गया। किसानों की समस्या तो आज भी है। जिस देश का किसान दुखी है, वो देश खुश नहीं हो सकता। किसानों का साथ देने जाओं तो गैर राजनीतिक व्यक्ति बनकर जाना। साथ ही उन्‍होंने ये भी कहा कि आंदोलन आज भी खत्म नहीं हो सकता, जिस देश का किसान दुखी है, वह सुखी नहीं है। अपने इलाके में अहिंसा पूर्वक साथ दें। जब भी किसान का साथ देने जाओ, तो डंडा, झंडा और टोपी घर छोड़कर जाओ।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.