एक ऐसा आशिक जिसने घर में घुसकर कर दी प्रेमिका और उसकी माँ की चाकू से हत्या

आगरा के बाह क्षेत्र
आगरा के बाह क्षेत्र

नई दिल्लीः आगरा में थाना बाह इलाके से एक सरफिरे आशिक की हैरान कर देने वाली खबर सामने आयी है. प्रेमी ने घर में घुसकर अपनी प्रेमिका और उसकी मां पर चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया. इस दौरान आरोपी ने प्रेमिका की भाभी पर भी हमला कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल भाभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

आगरा के बाह क्षेत्र
आगरा के बाह क्षेत्र

चाकू से माँ बेटी पर कई वार-

कस्बा जरार निवासी शारदा अपनी बेटी के साथ घर में सोई हुई थी. परिजनों के अनुसार देर रात गांव का ही निवासी गोविंद पुत्र रामनरेश धारदार हथियार चाकू लेकर घर में प्रवेश कर गया. गोविंद ने घर में सो रही शारदा देवी और उनकी बेटी पर चाकू से चेहरे व गर्दन पर कई वार कर उन्हें मौत की नींद सुला दिया. इसी दौरान चीख-पुकार सुनकर प्रेमिका की भाभी विमलेश भी जाग गई. विमलेश ने देखा कि सास और ननद मृत अवस्था में पड़ी थी. पहचान होते देख आरोपी ने विमलेश पर भी चाकू से हमला बोल दिया. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. डबल हत्या की इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया।

शादी के लिए नहीं मानी फैमिली तो गर्लफ्रेंड के घर के बाहर धरने पर बैठ गया प्रेमी

प्रेम संबंध-

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल विमलेश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने टीम का गठन किया है. सूत्रों की मानें तो आरोपी का युवती से प्रेम संबंध थे. दोनों के प्रेम संबंध को लेकर परिजनों के बीच झगड़ा भी हुआ था .दो हफ्ते पहले ही कामिनी की सगाई हुई थी. इसी बात से नाराज हो कर गोविंद ने ये खूनी खेल रचा।

Leave a comment

Your email address will not be published.