‘उबले आलू’ से की अमेरिकी एंकर की तुलना, ऋचा चड्डा ने जमकर उड़ाया मजाक

अमेरिकी एंकर
अमेरिकी एंकर

नई दिल्लीः अमेरिकी एंकर पीयर्स मॉर्गन चर्चा में बना हुए हैं. पीयर्स मॉर्गन अपने ही शो को बीच में छोड़कर चले गए थे. इसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. जिसके बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. वहीं मॉर्गन के इस वीडियो को अब ऋचा ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. और उसपर फनी प्रतिक्रिया दी है.

बीच शो में छोड़ा स्टेज

अमेरिकी एंकर: बता दें कि पीयर्स मॉर्गन ‘गुड मॉर्निंग अमेरिका’ नाम के एक शो को होस्ट करते हैं. जिसमें उनकी एलेक्स बर्सफॉर्ड नाम की एक को-होस्ट भी हैं. मंगलवार को टेलीकास्ट हुए इस शो में एलेक्स ने पीयर्स पर मेघन मर्केल और प्रिंस हैरी पर लगातार हमलावर होने का आरोप लगाया था. जिससे गुस्सा होकर मॉर्गन बीच शो में स्टेज छोड़कर चले जाते हैं. जाते हुए उन्होंने गुस्से में कहा था कि, ओके अब मैं इससे तंग आ गया हूं. उन्होंने को-होस्ट को ये भी कहा कि आप मुझपर मेरे ही शो में इल्जाम नहीं लगा सकती.

शो से इस्तीफा

वहीं ऋचा ने अब इस वीडियो को शेयर किया है. और शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, पता नहीं क्यों लेकिन मुझे इनका चेहरा उबले और छिले हुए आलू की याद दिला रहा है. इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने फिर से पीयर्स का जमकर मजाक बनाया. बताते चलें कि मॉर्गन ने इस किस्से के बाद अपने शो से इस्तीफा देने की बात कही है. बताया जा रहा है कि उन्होंने ये फैसला अपने खिलाफ हुए 40, 000 शिकायतों के बाद लिया है, जो उनपर मेघन मर्केल के खिलाफ टिप्पणी करने के बाद किए गए है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *