घर से बेघर हुए अभिनव शुक्ला, फुट फुट कर रोने लगी रुबीना दिलाइक

अभिनव शुक्ला
अभिनव शुक्ला

नई दिल्लीः बिग बॉस 14 के मंगलवार के एपिसोड में मेकर्स ने एक बार फिर से सीन पलटा और घरवालों को भी शॉक्ड दिया. हालिया एपिसोड में बिग बॉस के कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला घर से बेघर हो गए हैं. जिसे देख दर्शक भी काफी हैरान हुए. वहीं अभिनव शुक्ला के घर से बाहर होते ही रुबीना दिलाइक का रो-रोकर बुरा हाल हुआ. जिसके बाद घर में रुबीना अपने पति की फेवरेट टीर्शट को को गले से लगाकर खूब रोईं।

अभिनव शुक्ला
अभिनव शुक्ला

प्रोमो में देखा जा सकता है कि कंटेस्टेंट गार्डन एरिया में खड़े हैं तभी बिग बॉस कहते हैं, ‘आज बिग बॉस घर में मौजूद सात सदस्यों में से किसी एक का सफर यही खत्म करने का फैसला लेंगे और फैसले कि जिम्मेदारी प्रतिनिधियों पर छोड़ रहे हैं.’ इस को सुनने के बाद हर कोई हैरान हो जाता है. आगे प्रोमो वीडियो में राखी रोते हुए नजर आती हैं और ये कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि, ‘मुझे यहां से नहीं जाना है बचा लो.’

अभिनव शुक्ला
अभिनव शुक्ला

कनेक्शंस के कंधों पर जिम्मेदारी-

बिग बॉस घर में ये भी कहते दिखाई दिए कि शो से एक कंटेस्टेंट और बाहर होगा और इसकी जिम्मेदारी कनेक्शंस के कंधों पर डाल दी गई. घर में आए मेहमानों जैसे विंदु दारा सिंह, राहुल महाजन, तोषी, जान कुमार सानू और जैस्मिन भसीन को उस एक कंटेस्टेंट का नाम लेना था जो घर से बाहर होने के लायक है. जिसके बाद सबसे ज्यादा अभिनव शुक्ला का नाम सामने आया।

Leave a comment

Your email address will not be published.