पीएम मोदी ने भेजा पत्र, खुशी से झूमे अनुपम खेर, जानें क्या लिखा है…

अनुपम खेर
अनुपम खेर

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने शुक्रवार को कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक पत्र प्राप्त करके सम्मानित और विनम्र महसूस कर रहे हैं, जो कि उन्हें उनकी नवीनतम पुस्तक ‘योर बेस्ट डे इज टूडे’ के सिलसिले में प्राप्त हुई है.अभिनेता ने प्रधानमंत्री द्वारा हस्ताक्षरित पत्र भी साझा किया।

बता दें की अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी का मेरी किताब ‘योर बेस्ट डे इज टूडे’ के बारे में खूबसूरत उदार और गर्मजोशी भरे पत्र के लिए धन्यवाद. यह वास्तव में मेरे दिल को छू गया!” उन्होंने आगे लिखा की “मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं और विनम्र महसूस करता हूं कि आपने वास्तव में मेरे किताब के लिए समय निकाला. हमारे पीएम के रूप में आपके साथ मुझे विश्वास है कि भारत बहुत जल्द दुनिया का जगतगुरु होगा! आशा करता हूं कि आप वर्षों तक हमारा नेतृत्व करते रहें. मेरी मां, आपकी सबसे बड़ी प्रशंसक आपको आशीर्वाद भेजती है!

सूरत में Kejriwal ने किया रोड़-शो, BJP पर लगाए यह आरोप, पढ़ें खास खबर

प्रधानमंत्री ने भेजा पत्र-

दरअसल खेर की किताब पढ़ने के बाद यह पत्र प्रधानमंत्री ने भेजा है. पत्र में लिखा है,”अनुपम खेर जी, मुझे आपकी पुस्तक ‘योर बेस्ट डे इज टुडे’ प्राप्त करने में खुशी हुई. यह एक सामयिक पुस्तक है जो पिछले वर्ष के हालिया घटनाक्रमों को देखते हुए लिखी गई है.उन्होंने लिखा, “कोविड-19 महामारी के दौरान आपके विचारों और अनुभवों के इस संकलन के लिए हार्दिक बधाई. मैं आपकी पुस्तक की सफलता की कामना करता हूं और आशा करता हूं कि पाठकों को इसे पढ़ने में आनंद आएगा.”

Leave a comment

Your email address will not be published.