अखिलेश यादव ने किया वैक्सीन का स्वागत, कहा- डॉक्टरों की क्षमता पर सवाल नहीं

अखिलेश यादव ने किया वैक्सीन का स्वागत
अखिलेश यादव ने किया वैक्सीन का स्वागत

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के सुर बदल गए हैं। कभी कोरोना की वैक्सीन को बीजेपी की वैक्सीन बताकर इसे लगवाने से इनकार करने वाले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कोरोना टीकाकरण शुरू होने का स्वागत किया है। उन्होने कहा कि ये अच्छी बात है कि कोरोना की वैक्सीन आ गई है। हम डॉक्टरों की क्षमता पर सवाल नहीं उठा रहे हैं।

अखिलेश यादव ने किया वैक्सीन का स्वागत
अखिलेश यादव ने किया वैक्सीन का स्वागत

ARMY DAY 2021|| आर्मी दिवस क्यों मनाया जाता है जाने रोचक तथ्य

कोरोना टीका बीजेपी का है 

बता दें कि कोरोना वैक्सीन की लॉन्चिंग से पहले तब विवाद खड़ा हो गया था, जब एसपी अध्यक्ष यादव ने इस वैक्सीन को लगवाने से इनकार कर दिया था। और कहा था कि ये कोरोना टीका बीजेपी का है और वे कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाएंगे क्योंकि उन्हें इस टीके पर भरोसा नहीं है। समाजवादी पार्टी नेता ने कहा था कि जब उत्तर प्रदेश में उनकी सरकार बनेगी तो वे प्रदेश की जनता को मुफ्त टीका लगवाएंगे। परन्तु जब आज देश में कोरोना टीकाकरण की शुरुआत हुई है तो अखिलेश यादव ने इसका स्वागत किया है। हालांकि अखिलेश यादव ने सरकार से टीका को गरीबों तक ले जाने की प्रक्रिया जाननी चाही है।

अखिलेश यादव ने किया वैक्सीन का स्वागत
अखिलेश यादव ने किया वैक्सीन का स्वागत

योगी सरकार के कार्यकाल में उत्तर-प्रदेश बना ‘हत्या-प्रदेश’ : अखिलेश यादव

गरीबों तक वैक्सीन कब पहुंचेगी-अखिलेश 

वहीं उन्होने कहा, ” ‘मुझे खुशी है कि सरकार ने कोरोना वैक्सीनेशन का काम शुरू कर दिया है। वैज्ञानिकों-डॉक्टरों से हमें कोई शिकायत नहीं है, सवाल ये है कि गरीबों तक वैक्सीन कब तक पहुंचेगी। ग्राउंड लेवल पर गरीबों को फ्री वैक्सीन मिलेगी या नहीं, ये सरकार को बताना चाहिए।” सरकार बताए कि देश के दूर-दराज इलाकों में कोरोना वैक्सीन पहुंचाने का सरकार का क्या कार्यक्रम है। बता दें कि शनिवार 16 जनवरी को हिन्दुस्तान ने कोरोना के खिलाफ दुनिया का सबसे बड़ा अभियान शुरू कर दिया है। शनिवार को देश के 3006 केंद्रों पर लगभग 3 लाख लोगों को कोरोना का टीका लगाया जा रहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published.