अखिलेश के चित्रकूट दौरे पर बीजेपी ने साधा निशाना, कहा- ओवैसी भी दर्शन करने लगे तो आश्चर्य नहीं

अखिलेश के चित्रकूट दौरे पर
अखिलेश के चित्रकूट दौरे पर

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार को चित्रकूट के कामदनाथ भगवान के दर्शन करने पहुंचे। जहां उन्होने दर्शन करने के बाद कहा कि यहीं से पंचायत चुनाव और विधानसभा जीत की शुरुआत हो, क्योंकि कामदगिरि द्वार से अगर बात निकलेगी, तो दूर तलक जाएगी। साथ ही उन्होने भाजपा सरकार पर भी निशाना साधते हुए गाजियाबाद के मुरादनगर में हुए हादसे को लेकर कहा कि श्मशान में लोग मर रहे हैं। प्रदेश भर में श्मशानों में घोटाला हुआ। श्मशान की बात करने वालों की पोल खुल गई है।

अखिलेश पर बीजेपी ने साधा निशाना
अखिलेश पर बीजेपी ने साधा निशाना

ओवैसी भी दर्शन करने जाएंगे तो आश्चर्य नहीं होगा-

अखिलेश यादव के चित्रकूट दौरे में कामत गिरी की परिक्रमा करने पर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने तंज कसते हुए कहा कि आने वाले दिनों में अगर ओवैसी भी राम लला के दर्शन करने जाएंगे तो उन्हें कोई आश्चर्य नहीं होगा। केंद्र और यूपी में जब तक भाजपा की सरकारें नहीं थी, अखिलेश यादव और राहुल गांधी कभी मंदिर नहीं जाते थे, क्योंकि इन्हें लगता था कि मंदिर जाने से उनके वोट घट जायेंगे। लेकिन अब इन्हें लग रहा है कि मंदिर जाने से वोट बढ़ जायेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति मंदिर जाए दर्शन करे, पूजा करे इस पर हम कोई विरोध नहीं कर रहे, परन्तु अखिलेश और राहुल, इस देश की जनता के लिए मंदिर दर्शन के लिए जा रहे हैं क्योंकि उन्हें इस बात का आभास हो गया है कि मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति के दिन अब लद गए हैं।

अखिलेश पर बीजेपी ने साधा निशाना
अखिलेश पर बीजेपी ने साधा निशाना

हर राजनीतिक दल का नेता राम की शरण में जाये-

डिप्टी सीएम ने कहा कि “हम चाहते हैं कि इस देश के हर राजनीतिक दल का नेता भगवान राम की शरण में जाये। भगवान राम का आशीर्वाद ले, “भगवान राम मर्यादा पुरुषोत्तम और आदर्श राजा रहे हैं। भगवान राम के नाम पर ही भाजपा, राम राज्य की परिकल्पना करती है और उसे जमीन पर भी उतारने का काम करती है”।

Leave a comment

Your email address will not be published.