आज अयोध्या पहुंचेंगे अक्षय कुमार और जैकलीन, फिल्म रामसेतु का होगा मुहूर्त शॉट

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश में जल्द ही फिल्म सिटी का निर्माण होने वाला है लेकिन यूपी में इससे पहली ही शूटिंग का सिलसिला शुरू हो चुका है, अभिषेक शर्मा की फिल्म रामसेतु का आज अयोध्या में मुहूर्त भी प्रस्तावित है। इसी सिलसिले में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज तथा नुसरत भारूचा भी अयोध्या आ रह हैं।

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार

रामलला का भी करेंगे दर्शन

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार गुरुवार को रामनगरी अयोध्या पहुंचेंगे। लखनऊ के बाद मुम्बई में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के दौरान अपनी फिल्म रामसेतु की उत्तर प्रदेश में शूटिंग की चर्चा करने के बाद अब अक्षय कुमार अयोध्या में अपनी फिल्म की शूटिंग करेंगे। इसी सिलसिले में उनका आज अयोध्या में आगमन है। माना जा रहा है कि यहां पर आने के बाद फिल्म अभिनेता रामलला का दर्शन भी कर सकते हैं। इसके साथ ही उनकी फिल्म का मुहूर्त भी प्रस्तावित है।

Salman Khan की फिल्म ‘राधे’ का पोस्टर आया सामने, इस दिन होगी रिलीज़

रामनगरी में अक्षय कुमार

अक्षय कुमार आज अयोध्या आएंगे। उनकी फिल्म रामसेतु का मुहूर्त शॉट यहां प्रस्तावित है। वह अयोध्या में किसी स्थान पर फिल्म का मुहूर्त करेंगे। संभावना जताई जा रही है कि रामलला का दर्शन भी कर सकते हैं। वह अभिनेत्रियों के साथ विशेष विमान से यहां आएंगे। अभी यह साफ नहीं हो सका है कि फिल्म की शूटिंग कहां होनी है। सुरक्षा के मद्देनजर उनके कार्यक्रम को लेकर गोपनीयता बरती जा रही है। उनके आगमन के मद्देनजर रामनगरी की सुरक्षा व्यवस्था भी सख्त रहेगी। उनके आसपास भी पुलिस का कड़ा पहरा रहेगा। उनके साथ निर्देशक अभिषेक शर्मा, अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस व नुसरत भारूचा समेत फिल्मी दुनिया से जुड़ी दस हस्तियां यहां आएंगी।

https://www.youtube.com/watch?v=9L-_IiL98tQ

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *